दो दिवसीय दौरे पर हैदराबाद पहुंचे पूर्व विधायक दिनेश चौधरी

 

हैदराबाद। भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश के पूर्व विधायक व राष्ट्रीय रजक महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिनेश कुमार चौधरी से उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों ने शहर के मासाब टैंक, हैदराबाद स्थित एक निजी होटल में 25 जनवरी को मुलाकात की। 

श्री चौधरी अपने दो दिवसीय दौरे पर हैदराबाद आए हुए हैं उन्हें कई सामाजिक कार्यक्रमों में भाग लेना है। बिहार सहयोग समिति के अध्यक्ष विनय कुमार यादव और महासचिव राज नारायण सिंह संतोष ने पूर्व विधायक और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता दिनेश चौधरी को यूपी और बिहार के लिए ट्रेन की समस्या से अवगत कराया। उन्हें बताया गया कि एकमात्र ट्रेन होने के कारण यूपी और बिहार के लोगों को बहुत समस्या हो रही है। ट्रेन ना होने के कारण कुछ लोग बसों में यात्रा करते हैं जिसकी वजह से कई बार दुर्घटना भी हो चुकी है और लोगों की जान भी जा चुकी है। पूर्व विधायक दिनेश चौधरी ने कहा कि इस मामले को दिल्ली प्रवास के दौरान रेल मंत्री के सामने रखेंगे और उनसे बातचीत करेंगे। 

इस मौके पर उनका स्वागत भी किया गया और बिहार सहयोग समिति के अध्यक्ष विनय कुमार यादव ने उनको रेल समस्या को लेकर एक मांग पत्र भी सौंपा। इस अवसर पर श्याम यादव, हरि सिंह, साईं कुमार, भाजपा नेता दिलीप सिंह आदि उपस्थित रहे।

Related

डाक्टर 1669337353840519499

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item