राकेश श्रीवास्तव बने प्रदेश महासचिव , कायस्थों में खुशी की लहर

 जौनपुर। अखिल भारतीय कायस्थ महासभा उत्तर प्रदेश के नव निर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष उमेश चन्द श्रीवास्तव (सेवनृवित आईपीएस) ने आज अपने प्रदेश की टीम की घोषणा किया जिसमें जौनपुर निवासी व कायस्थ समाज को एकजुट रखने में सबसे अहम भूमिका निभाने वाले, भाजपा नेता, अखिल भारतीय कायस्थ महासभा जौनपुर के जिलाध्यक्ष राकेश कुमार श्रीवास्तव को अखिल भारतीय कायस्थ महासभा उ.प्र. का प्रदेश महासचिव मनोनीत किया है।

राकेश के प्रदेश महासचिव मनोनीत होने पर उनके मियांपुर स्तिथ आवास पर में विभिन्न कायस्थ संगठन अखिल भारतीय कायस्थ महासभा, संगत पंगत, चित्रगुप्त सभा, राष्ट्रीय एकता कायस्थ मंच, कायस्थ ग्लोबल कॉन्फ्रेंस के पदाधिकारियों व सदस्यों ने पहुँचकर जोरदार अभिनंदन स्वागत किया व शुभकामनाएं दिया।

संरक्षक आनन्द मोहन श्रीवास्तव व संरक्षक एससी लाल ने कहा कि राकेश जी जौनपुर के एक सशक्त हस्ताक्षर है उनके प्रदेश महासचिव बनने से उत्तर प्रदेश में संगठन और मजबूत होगा।
वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष श्याम रतन श्रीवास्तव जी ने कहा कि राकेश जी के प्रदेश महासचिव बनने से जौनपुर का सम्मान बढ़ा है।
संगत पंगत के प्रदेश सहसंयोजक राजेश श्रीवास्तव बच्चा भइया ने कहा कि राकेश जी के नेतृत्व में जौनपुर कायस्थ समाज एक था और एक रहेगा। समाज को एकजुट रखने में उनकी अहम भूमिका है।
उपाध्यक्ष शशि श्रीवास्तव गुड्डू ने कहा कि जल्दी ही एक बड़ा स्वागत समारोह किया जायेगा।
संगत पंगत के जिलाध्यक्ष पंकज श्रीवास्तव हैप्पी ने कहा कि अब जौनपुर में तथा सम्पूर्ण प्रदेश में कायस्थ समाज और मजबूत होगा।
उपाध्यक्ष दयाशंकर निगम ने कहा कि राकेश जी हमेशा समाज के प्रति समर्पित रहते हैं। उनका मनोनयन हम सभी चित्रांश भाईयो के लिए गर्व की बात है।
संचालन करते हुए जिला महासचिव कायस्थ महासभा संजय अस्थाना पत्रकार ने कहा कि जल्दी ही जिले में एक विशाल कायस्थ सम्मेलन आयोजित किया जायेगा।
अपने स्वागत अभिनंदन से अभिभूत प्रदेश महासचिव राकेश कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि राष्ट्रीय व प्रदेश नेतृत्व ने जो जिम्मेदारी सौंपी है उसे निष्ठापूर्वक पूरा करूँगा व उत्तर प्रदेश में संगठन को और मजबूत करूँगा।
इस अवसर पर चंद्रमोहन श्रीवास्तव, विश्व प्रकाश श्रीवास्तव दीपक, अजय वर्मा, अमर श्रीवास्तव, अनिल श्रीवास्तव, अनीश श्रीवास्तव, आर पी श्रीवास्तव, संदीप श्रीवास्तव, मनीष श्रीवास्तव, प्रदीप श्रीवास्तव, आशीष श्रीवास्तव आदि चित्रांश बंधु उपस्तिथ रहे।

Related

डाक्टर 1723198476390013087

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item