प्रधानाध्यापिका की निधन से शिक्षा जगत की बड़ी क्षति हुई : बी ई ओ

जौनपुर। प्रधानाध्यापिका उमा देवी का निधन बेसिक शिक्षा विभाग का ही नहीं समाज के नौनिहालों की भी क्षति हुई है। उक्त बातें मंगलवार को मृतक शिक्षिका के घर कलापुर में शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे खुटहन बी.ई.ओ. पंकज कुमार ने कही। बीईओ के साथ ब्लॉक के शिक्षकों द्वारा स्वर्गीय शिक्षिका उमा देवी के पति भगवानदास को एक लाख की नगद राशि सहयोग के रूप में दिया। 

प्रधानाध्यापिका उमा देवी का निधन 26 नवंबर को रात्रि 10:00 बजे हृदय गति रुकने से हो गया था। स्वर्गीय अध्यापिका प्राथमिक विद्यालय टिकरी खुर्द में प्रधानाध्यापक पद पर कार्यरत थी। अपने सेवा काल का प्रारंभ 21 मार्च 1991 में प्राथमिक विद्यालय कलापुर में सहायक अध्यापक पद से किया । जीवन के 59 साल में 30 वर्ष बेसिक शिक्षा विभाग में अपनी सेवा के रूप में दिया । स्वर्गीय शिक्षिका के परिवार में पति भगवानदास के साथ दो लड़के तथा दो लड़कियां हैं पूरा परिवार पूरी तरह से इन्हीं पर आश्रित था।

 शोक संवेदना में बीईओ पंकज कुमार, प्राथमिक शिक्षक संघ खुटहन अध्यक्ष राजकुमार यादव, शशिकांत यादव, प्रमोद कुमार यादव, रामचंद्र यादव, आशीष कुमार यादव, राजीव सिन्हा, वेंकटेश्वर विश्वकर्मा, वीरेंद्र प्रताप मौर्य, वीरेंद्र कुमार सिंह, रमेश चंद्र, गौरव यादव, शैलेंद्र कुमार सहित अनेकों अध्यापक उपस्थित रहे।

Related

डाक्टर 5927437264548673075

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item