छात्राओं का सशक्त होना ही देश की उन्नति: डॉ अब्दुल कादिर खान

जौनपुर । मोहम्मद हसन पीजी कॉलेज की राष्ट्रीय सेवा योजना स्वयंसेविका एवं बीएससी तृतीय वर्ष की छात्रा आंचल मौर्या का चयन गणतंत्र दिवस परेड शिविर 2023 के लिए  हुआ है।

जिसमें एक माह के परेड प्रशिक्षण के उपरांत स्वयंसेविका 26 जनवरी 2023 को नई दिल्ली स्थित कर्तव्य पथ पर भारत की सेनाओं के साथ राष्ट्रीय सेवा योजना की टुकड़ी में परेड करते हुए क्षेत्रीय निदेशालय लखनऊ और वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय का प्रतिनिधित्व करेंगी।


उत्तर प्रदेश से पीआरडी परेड में आठ स्वयंसेवक एवं स्वयंसेविका का चयन किया गया है जिसमें पूर्वांचल विश्वविद्यालय जौनपुर के मोहम्मद हसन पीजी कॉलेज की छात्रा आंचल मौर्य का चयन हुआ है चयन की सूचना प्राप्त होने के बाद कॉलेज में भव्य स्वागत एवं अभिवादन किया गया प्राचार्य डॉ अब्दुल कादिर ने आंचल मौर्या को पीआरडी परेड में प्रोत्साहित करने के लिए कुछ टिप्स दे दिए और अपने संबोधन में कहा कि आज महिलाएं हर क्षेत्र में सशक्त हो चुकी हैं आंचल मौर्य गणतंत्र दिवस परेड में अपना अहम योगदान देंगी छात्राओं के लिए एक प्रेरणा सोत्र होंगी अपने अथक प्रयासों से इस मुकाम तक पहुंची हैं जो जिले के लिए एक गर्व की बात है।


इस मौके पर कार्यक्रम अधिकारी डॉ राकेश कुमार बिंद, डॉ अजय विक्रम सिंह,डॉ विवेक विक्रम सिंह,डॉ प्रेमलता गिरी, डॉ शाहिदा परवीन,डॉ नीलेश सिंह,अहमद अब्बास खान इत्यादि महाविद्यालय परिवार एवं छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।

Related

जौनपुर 2624258083694757671

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item