कठिन परिश्रम से हम लक्ष्य पा सकते हैं : शब्बीर अहमद

जौनपुर। मोहम्मद हसन पीजी कॉलेज के सौदागर हाल में समारोह का आयोजन किया गया जिस कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने की इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मशहूर गीतकार एवं लेखक शब्बीर अहमद रहे एवं विशिष्ट अतिथि उत्तर प्रदेश सरकार मान्यता प्राप्त पत्रकार एसोसिएशन के अध्यक्ष हेमंत तिवारी रहे एवं आकांक्षा समिति की अध्यक्ष डॉक्टर अंकित आज राज रही।


मंचासीन सभी अतिथियों का बुक एवं पुष्प देकर प्राचार्य डॉ अब्दुल कादिर खान ने स्वागत एवं अभिनंदन किया।


भाषण में प्राचार्य डॉ अब्दुल कादिर खान ने कहा हर इंसान अपने कठिन परिश्रम से अपने लक्ष्य को ही प्राप्त कर पाता है आज मंच पर बैठे सभी सम्मानित अतिथियों ने कठिन परिश्रम से अपना या मुकाम हासिल किया है।


कार्यक्रम की शुरुआत शब्बीर अहमद के अनेकों गानों से की गई जिसमें हाल में बैठे सभी मुख दर्शकों ने काफी खुशी जाहिर की।


मुख्य अतिथि ने अपने संबोधन में कहा किस समाज हमेशा संघर्ष का ही साथी होता है संघर्ष जीवन में कभी असफल नहीं करती आज अपने संघर्ष के बदौलत हमने जो उपलब्धियां पाई हैं उस उन सभी का श्रेय हम ईश्वर एवंम अपने माता-पिता एवं मशहूर कलाकार अभिनेता सलमान ख़ान को देते हैं।


विशिष्ट अतिथि हेमंत तिवारी ने कहा कि संघर्ष इंसान को हमेशा नई ऊंचाई एवं मंजिल तक पहुंचाती है।


विशिष्ट अतिथि डॉ अंकिता राज ने कहा मुश्किलों से हम अपनी समस्याओं को आसान बनाते हैं और बार-बार प्रयास करने से एक दिन अपने लक्ष्य तक पहुंच जाते हैं।


कार्यक्रम के अध्यक्ष डॉ मनीष कुमार वर्मा ने बताया कि जीवन में संघर्ष एवं कठिन परिश्रम इंसान को एक नई ऊंचाई तक ले जाता है अपनी अनेकों बातों को साझा करके बच्चों को प्रोत्साहित भी किया और अपने लक्ष्य की तैयारी के लिए कुछ गुण भी बताएं।


इस मौके पर वरिष्ठ पत्रकार ओपी सिंह,पत्रकार श्याम मोहन, पत्रकार मधुकर तिवारी,डॉ कमरुद्दीन शेख डॉ जीवन यादव,डॉ शाहिद अलीम, महाविद्यालय के मध्य विद्यालय परिवार के समस्त प्रवक्तागण एवं छात्र छात्राएं मौजूद रहे।

Related

डाक्टर 4054049143550802261

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item