कर्मठ प्रत्यासियों को मिलेगी प्राथमिकता : राममूर्ति सरोज

मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। स्थानीय नगर के आजाद नगर मोहल्ले में नगर निकाय चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर मंथन किया । बैठक के बाद मुंगरा बादशाहपुर नगर निकाय चुनाव के 25 वार्डो के लिए लोगों ने आवेदक का फॉर्म भी लिया।


अध्यक्षता कर रहे विधानसभा अध्यक्ष राममूर्ति सरोज ने कहा कि पार्टी में दगाबाज धोखे बाजो के लिए कोई जगह नहीं है। निष्ठावान सक्रिय कार्यकर्ताओं को पार्टी ने पहले भी सम्मान दिया है ,और आगे भी देगी। उन्होंने आगे कहा कि यह समाजवादी पार्टी है जो चंदा देकर भी चुनाव लड़वाती है। पूर्व ब्लाक प्रमुख रामचंद्र यादव ने कहा कि पार्टी का हर कार्यकर्ता का सम्मान करती हैं। उन्हें अवसर देने में कोई कसर नहीं रखेगी। पार्टी में सहमति के आधार पर ही प्रत्याशी उतारा जाएगा। पार्टी सदैव कर्मठ कार्यकर्ता को सम्मान दिया है। विधानसभा प्रभारी रामलाल पाल ने कहा कि यह चुनाव में सपा की बड़ी जीत होगी।

सपा नेता राहुल यादव ने कहा कि कार्यकर्ता पूरे मनोयोग के साथ चुनाव की तैयारी में जुट जाए जिससे यह सीट सपा की झोली में आ सके। नगर अध्यक्ष तमजीद असरफ ने सभी वार्डों के आवेदकों से निवेदन किया कि आप लोग अपने-अपने वार्डो में जाकर मजबूती के साथ सपा के विकास कार्यों को लोगो से। बताए। कार्यक्रम की अध्यक्षता विधानसभा अध्यक्ष राजमूर्ति सरोज तथा संचालन शिव प्रकाश विश्वकर्मा ने किया।

इस अवसर पर शैलेंद्र साहू, अंजुमन सदर तहसीमुलहक बन्ने, नगर उपाध्यक्ष शेरू सिद्धकी, फरहान आलम, वीरेंद्र पटेल नीलू, राजेश पांडे, अनिल यादव, उमाशंकर चौरसिया, सुरेश सोनी, निशू केसरी, मोहम्मद हुसैन, शहजादे,  चांद बाबू, चेता साईं, अनुपमा पटेल व अफजल अहमद आदि लोग बड़ी संख्या में मौजूद रहे।

Related

डाक्टर 1930914006173103913

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item