जौनपुर डिपो की कई बसे हो गई खटारा, आरएम ने लगाई फटकार

 

जौनपुर । जौनपुर डिपो की एक दर्जन से अधिक बसे खटारा हो गई है , किसी की सीटे फ़टी है तो किसी वाइपर जाम है किसी की बैक लाइट और इंडिकेटर महीनों से बुझी है। बसों की यह हालत देखकर आरएम वाराणसी ने जिम्मेदार अधिकारियों को कड़ी फटकार लगाई तथा चेतावनी दिया कि बसों की ठीक करा लिया जाय अन्यथा कठोर कार्रवाई की जाएगी।

वाराणसी मंडल के आरएम अचानक रोडवेज परिसर में पहुंच गए इस दौरान रोडवेज परिसर में खड़ी बसों का एक-एक कर  निरीक्षण किया । निरीक्षण में कई गाड़ी खराब मिलने पर जमकर फटकार लगाई साथ ही निर्देशित किया कि सभी बसों के जल्द से जल्द दुरुस्त करा ले ।

वही लापरवाह चालक-परिचालको को कड़ी हिदायत देते हुए कहा कि सभी बसें एक हफ्ते के अंदर ठीक करा लें अन्यथा उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


आपको बतादे चले जौनपुर ज़िले के रोड़वेज परिसर में कई बसों की खस्ता हाल को लेकर कई यात्रियों ने डीआरएम के पास शिकायत की थी जिसको संज्ञान में लेते हुए आरएम खुद रोड़वेज परिसर में पहुँच गए और गहनता से जांच की गई तो शिकायत सही मिली जिसपर डीआरएम ने वहां के कर्मचारियों को जमकर फटकार लगाई गई ।

साथ रोडवेज बस के अंदर जा कर खुद एक-एक बसों का ब्रेक, इंडिकेटर, लाईट, वाइपर का निरीक्षण किया और निर्देश दिया कि जल्द से जल्द खराब बसों को दुरुस्त करा लिया जाए

इस सम्बंध में जानकारी देते हुए वाराणसी मंडल के आरएम गौरव वर्मा ने बताया कि रोड़वेज परिसर में खड़ी बसों के अंदर की बसों का निरीक्षण किया जिसमें सीट, वाइपर, बैक लाईट खराब पाई गई । इसमें लापरवाह कर्मचारियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी साथ ही हिदायत दिया कि बस के अंदर जो भी समान खराब है उसको दुरुस्त करा लिया जाय।

फिलहाल रोड़वेज परिसर में जहां अधिकारियों द्वारा दावा किया जा रहा था कि अभी बसे सही है वही आरएम के निरीक्षण में रोड़वेज के अधिकारियों का पोल खुलते नजर आ रहा है।

Related

जौनपुर 4674388384040565681

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item