नए पुल के समानांतर बनने वाले ब्रिज का एक महीने के भीतर शुरू हो कार्य : डीएम

 

जौनपुर । जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा की अध्यक्षता में विकास भवन के सभागार में 50 लाख की लागत से ऊपर की योजनाओं के की प्रगति की समीक्षा की गई।

        जिलाधिकारी ने कार्यदायी संस्था यू0पी0आर0एन0एस0 के प्रोजेक्ट मैनेजर को  कार्य में विलंब करने के कारण  स्पष्टीकरण दिये जाने के निर्देश दिये। वही डीएम ने राष्ट्रीय राज्यमार्ग निर्माण निगम आजमगढ़ के परियोजना प्रबंधक को निर्देश दिया कि शास्त्री पुल के बगल में बनने वाले पुल पर 01 महीने के भीतर निर्माण कार्य शुबरू करें।

        उन्होंनें पीडब्ल्यूडी को निर्देश दिया कि एक सप्ताह के भीतर हेल्थ एण्ड वेलनेस सेंटर असलेमपुर को हैडओवर कराये अन्यथा सम्बन्धित ठेकेदार के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराये और अन्य निर्माणाधीन हेल्थ एण्ड वेलनेस सेंटर को जनवरी, 2023 तक पूर्ण कराने के कड़े निर्देश दिये।

जिलाधिकारी ने सांसद एवं विधायक निधि के द्वारा दिये गये कार्यो को प्राथमिकता पर गुणवत्ता के साथ पूर्ण कराने के निर्देश दिये। उन्होंने निर्देशित किया कि उपरोक्त निधि से सम्पादित कार्य सार्वजनिक उपयोग के हो। पी.डी. को निर्देशित किया कि उपरोक्त धनराशि से होने वाले समस्त कार्य  शासन के मानक के अनुरूप  हो।  

           जेसीज से पंचहटिया तक फोरलेन बनाये जाने का प्रस्ताव भेंजे, सिटी स्टेशन पर सर्विस रोड के मार्ग को चौड़ीकरण कराये जाने का प्रस्ताव भेजे। पॉलिटेक्निक से सिटी स्टेशन तक की सड़क 01 महीने के भीतर पूर्ण कराये।

           इस अवसर पर पी.डी. जयकेश त्रिपाठी, उपायुक्त मनरेगा भूपेन्द्र सिंह, जिला अर्थ एवं संख्याधिकारी आरडी यादव, जिला सूचना अधिकारी मनोकामना राय सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Related

जौनपुर 6475972213411390239

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item