आये दिन हो रहे हमले को देखते हुये पत्रकार सुरक्षा कानून बनाने पर दिया गया जोर

  

जौनपुर। सम्पादक मण्डल उत्तर प्रदेश की जौनपुर इकाई की बैठक अध्यक्ष रामजी जायसवाल की अध्यक्षता में हुई। यह बैठक कलेक्ट्रेट स्थित पत्रकार भवन के सभागार में हुई। बैठक में पूर्व अध्यक्ष जय प्रकाश मिश्र के साथ गत दिवस एक दबंग द्वारा दी गयी जानमाल की धमकी पर आक्रोश जताते हुये जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक से कार्यवाही की मांग की गयी।

साथ ही एक प्रतिनिधिमण्डल जिलाधिकारी के प्रतिनिधि उपजिलाधिकारी सदर सुनील भारती एवं पुलिस अधीक्षक के प्रतिनिधि क्षेत्राधिकारी सदर सन्त प्रसाद उपाध्याय से मिला जिस पर उन्होंने त्वरित कार्यवाही का आश्वासन देते हुये टीम भी गठित कर दिया।
इसके अलावा बैठक में पत्रकार अभिताभ मिश्र की हत्या निन्दा करते हुये हमलावरों को गिरफ्तार करने की मांग किया। साथ ही सभी ने एक स्वर में शासन—प्रशासन का ध्यान आकृष्ट कराते हुये पत्रकार सुरक्षा कानून बनाने पर बल दिया गया।
इस अवसर पर पूर्व अध्यक्ष जय प्रकाश मिश्र, पूर्व अध्यक्ष राकेशकान्त पाण्डेय, शम्भू सिंह, मंगला प्रसाद तिवारी, अरविन्द पटेल, डा. नौशाद अली, सूरज साहू, अनिल गौतम, स्वदीश कुमार, गोविन्द कुमार, अजय प्रताप पाल, महेन्द्र प्रताप प्रजापति, मनोज उपाध्याय सहित तमाम सम्पादक उपस्थित रहे। बैठक का संचालन महामंत्री छोटे लाल सिंह ने किया।

Related

जौनपुर 7821890582681260066

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item