प्रेमिका से मिलने आये प्रेमी को परिजनों ने पेड़ से बांधकर पीटा, मुकदमा दर्ज

 

जौनपुर। तेजी बाजार थाना क्षेत्र में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को ऐसी सजा मिली जिसे जानकार लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। प्रेमी जैसे ही प्रेमिका के घर में घुसा, घरवालों ने उसे पकड़ लिया और पेड़ से बांधकर उसकी बेरहमी से पिटाई की। युवक के सिर को गंजा कर ही रहे थे कि मौके पर पुलिस पहुंच गई। युवक को वहां से आजाद करा कर थाने ले आई। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। युवक के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। 

  मछलीशहर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 25 वर्षीय युवक का तेजी बाजार थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती से प्रेम प्रसंग है। दोनों फोन पर खूब बात करते थे। मौका देख कर दोनों एक दूसरे से छिप-छिपकर मिला करते थे। गुरुवार सुबह भी युवक अपने प्रेमिका से मिलने के लिए उसके गांव आ गया। 
 ग्रामीणों को इस बात की भनक लग गई। युवक जैसे ही प्रेमिका के घर में घुसा वैसे ही परिजनों और ग्रामीणों ने उसे दबोच लिया। मारपीट करने के बाद पेड़ से बांध दिया। पेड़ में बंधे युवक की बेरहमी से पिटाई की। साथ ही वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। कुछ ग्रामीण उसका सिर भी गंजा करना चाहते थे। कैंची से बाल काट ही रहे थे कि पुलिस मौके पर पहुंच गई। किसी तरह पुलिस ने युवक को मुक्त कराया। वायरल वीडियो के आधार पर तीन आरोपियों को चिन्हित करते हुए हिरासत में ले लिया। 
अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र सिंह ने बताया कि युवती से मिलने पहुंचे युवक को ग्रामीणों ने पेड़ से बांध रखा था। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसे मुक्त कराया। पीड़ित युवक की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इस मामले में अमानवीय कृत्य करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Related

डाक्टर 5735943162745106589

एक टिप्पणी भेजें

  1. तथाकथित स्वघोषित पेमिका ने क्यो नही बचाने आई ???

    जवाब देंहटाएं

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item