मरीज की मौत के बाद परिजनों ने किया हंगामा

 

जौनपुर। शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के नईगंज में स्थित एक अस्पताल में शुक्रवार को मरीज की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस मामले को काबू में पा ली।

 मालूम हो कि 6 दिन पूर्व पंकज मिश्रा 36 वर्ष निवासी जमुआ थाना मड़ियाहूं का आपरेशन हुआ था जिसकी 6 जनवरी को तबियत अचानक बिगड़ गई। चिकित्सकों द्वारा उसे बचाने का प्रयास किया गया लेकिन उसकी एक घंटे बाद मृत्यु हो गई। परिजनों ने उपचार में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया। परिजनों ने जब यह बात डॉक्टरों से बताई कि उसकी मौत हो गई, इसके बाद भी उन्हें अश्वासन दिया जा रहा था कि मरीज अभी ठीक हो जाएगा लेकिन उसके एक घंटे बाद मरीज की मौत की बात चिकित्सालय द्वारा छिपाई जा रही थी। 

मौत की जानकारी होने पर जहां परिजनों में कोहराम मच गया, वहीं साथ में आए लोगों ने हंगामा खड़ा कर दिया। मृतक अपने मांता—पिता का अकेला पुत्र था जिस पर घर की बड़ी जिम्मेदारियांं थीं। पंकज की मौत से परिजनों को गहरा सदमा लगा हुआ है। घटना की जानकारी मिलते ही चौकी प्रभारी सरायपोख्ता अरविंद सिंह, चौकी प्रभारी पुरानी बाजार आफताब आलम सहित अन्य पुलिस जवान मौके पर पहुंच गये। किसी तरह समझाने—बुझाने के एक घण्टे बाद हंगामा शान्त हुआ। समाचार लिखे जाने तक आगे की कार्यवाही चल रही थी।

Related

डाक्टर 5693037351142681477

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item