विकास खण्ड सोंधी के तरसावा में पहुँचे डीएम और सीडीओ,

खेतासराय(जौनपुर) क्षेत्र पंचायत शाहगंज अंतर्गत तरसावा में जिलाधिकारी और मुख्य विकास अधिकारी ने औचक निरीक्षण किया । गांव के अंदर साफ़ सफाई न होने पर प्रधान और कर्मियों पर नाराज़गी जताई । अमृतसरोवर और अंत्योष्टि स्थल का निरीक्षण किया । डीएम ने अमृतसरोवर के चारों तरफ़ पौधे और अंत्योष्टि स्थल के पास तीन शेड और बेंच लगाने का निर्देश दिया

मंगलवार की अपराह्न डीएम मनीष कुमार वर्मा और सीडीओ साई तेजा सीलम लावलश्कर के साथ तरसावा पहुँचे । उन्होंने सबसे पहले अमृतसरोवर का निरीक्षण किया । बीडीओ नंदलाल कुमार को निर्देशित किया कि तालाब के दूसरी तरफ़ की सीढ़ी को कार्य भी पक्का कराया जाये । तालाब के चारों तरफ़ हरियाली और साफ़ सफ़ाई कराने का आदेश दिया । मौके पर मौजूद उपजिलाधिकारी शाहगंज अंकित कुमार को निर्देश दिया किया कि पूरे तहसील क्षेत्र में अमृतसरोवरो का पट्टा कराने का शीघ्र कार्य किया जाए, जिससे उसकी रख ऱखाव और मछ्ली का उत्पादन बढ़ाया जा सके ।

अंत्योष्टि स्थल का भी बारीकी से निरीक्षण किया । सम्बंधित अधिकारियों को बैठने के लिए बेंच और टीन शेड लगाने का आदेश दिया । गांवों को स्वच्छ रखने के लिए साफ़ सफाई करने पर ज़ोर दिया ।


इस अवसर पर प्रमुख रूप से एसडीएम शाहगंज अंकित कुमार, बीडीओ नंद लाल कुमार, एसडीओ पंचायत लक्ष्मी चन्द्र, ग्राम प्रधान राजू समेत सभी कर्मचारी मौजूद रहे।


डीएम के निरीक्षण से सहमे रहे अधिकारी

खेतासराय(जौनपुर) जिले में प्रमुख सचिव दयाशंकर मिश्र के दौरे के बाद जिलाधिकारी और सीडीओ के पहले दौरे से विकास खण्ड में खलबली मच गई । कर्मी और ग्राम पंचायत के अधिकारी खौंफ में दिखे । कही साहब के राडार में न आ जाएं । हालाकि आलाधिकारियों हर प्रश्न पर कर्मियों के संतोष जनक उत्तर से साहब सन्तुष्ट दिखे । एक साथ कई जगह पर निरीक्षण के चलते अफ़सरानो में खौंफ साफ़ दिख रहा था।

Related

डाक्टर 4439080357442643357

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item