जिले में विशाल कायस्थ सम्मेलन आयोजित किया जायेगा : राकेश श्रीवास्तव

जौनपुर।कायस्थ समाज के वरिष्ठ जनों की एक बैठक व चाय पर चर्चा अखिल भारतीय कायस्थ महासभा 2150 के राष्ट्रीय महासचिव राजेश श्रीवास्तव बच्चा भइया के सदर चुंगी आवास पर सम्पन हुई।

बैठक की अध्यक्षता कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष/राष्ट्रीय उपाध्यक्ष संजय श्रीवास्तव एडवोकेट ने किया।

संचालन कायस्थ महासभा के प्रदेश प्रवक्ता/संगत पंगत के वरिष्ठ उपाध्यक्ष विश्व प्रकाश श्रीवास्तव दीपक पत्रकार ने किया।

कायस्थ महासभा 2150 के राष्ट्रीय अध्यक्ष/संयोजक श्री मनीष श्रीवास्तव ने जौनपुर निवासी प्रदेश सचिव पद पर उमेश श्रीवास्तव "फूफा जी," प्रदेश संगठन सचिव पद पर पंकज श्रीवास्तव हैप्पी जिलाध्यक्ष संगत पंगत व कायस्थ महासभा 2150 जौनपुर जिलाध्यक्ष के लिए मनोज श्रीवास्तव मियांपुर एडवोकेट,व वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष पद पर राकेश श्रीवास्तव पूर्व प्रशासनिक अधिकारी,व चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रभारी व प्रकोष्ठ का पूर्वी प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय श्रीवास्तव को मनोनीत किया है। उपस्थित लोगों ने इन मंनोनित पदाधिकारीओ का जोरदार माल्यापर्ण कर जोरदार स्वागत किया मंनोनित पदाधिकारीओ ने कहा कि संगठन ने जो जिम्मेदारी सौंपी है उसे निष्ठापूर्वक पूरा करेंगे 

मुख्य अतिथि राकेश कुमार श्रीवास्तव जिलाध्यक्ष जौनपुर/प्रदेश महामंत्री अखिल भारतीय कायस्थ महासभा 5680 ने कहा कि जौनपुर का कायस्थ समाज अब एकजुट हो गया है किसी भी कायस्थ संगठन का कोई भी कार्यक्रम हो उस कार्यक्रम में सभी संगठनों की सहभागिता एक नई सुरवात हुए हैं जो समाज की एकजुटता प्रदर्षित करती हैं हम सब एक है एक रहेंगे जौनपुर कायस्थ समाज के लोग पूरे देश में जौनपुर का नाम रोशन कर जौनपुर का सम्मान बढ़ा रहे है।

राकेश जी ने कहा कि शीघ्र ही जिले में एक विशाल कायस्थ सम्मेलन आयोजित किया जाएगा।

विशिष्ट अतिथि कल्याण समिति के पूर्व अध्यक्ष डॉ अशोक कुमार अस्थाना ने कहा कि आज समय की मांग है कि हम सब मिलकर कदम से कदम मिलाकर चले।

कल्याण समिति के अध्यक्ष दयाल सरन श्रीवास्तव ने कहा कि अब समय आ गया है कि और कायस्थों को सामाजिक क्षेत्र में आगे आना चाहिए।

कायस्थ एकता मंच के अध्यक्ष दयाशंकर निगम ने कहा कि शीघ्र ही कायस्थ समाज आपके द्वार कार्यक्रम कर पूरे जिले के लोगो को जोड़ा जाएगा।

कायस्थ ग्लोबल कॉन्फ्रेंस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ सम्पूर्णानंद अस्थाना ने कहा कि आज जिले के सभी संगठन एक साथ बैठे हैं जो हर्ष की बात है इस एकजुटता को बनाये रखना है।

बैठक को वरिष्ठ नेता चंद्रमोहन श्रीवास्तव संगत पंगत की महिला जिलाध्यक्ष डॉ प्रतिमा श्रीवास्तव, वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्यामरतन श्रीवास्तव, गोमती ग्रामीण पत्रकार संघ के जिलाध्यक्ष संजय अस्थाना पत्रकार, अमर श्रीवास्तव, प्रदीप श्रीवास्तव ने संबोधित करते हुए सामाजिक एकजुटता पर बल दिया।

बैठक व चाय पर चर्चा में शरद श्रीवास्तव,अजय वर्मा अज्जू, आर पी श्रीवास्तव, संदीप श्रीवास्तव पत्रकार आलोक वर्मा अजय श्रीवास्तव अमित निगम, विजय श्रीवास्तव,डॉ नीलेश श्रीवास्तव, डॉ विवेक श्रीवास्तव, राकेश श्रीवास्तव अनुपम श्रीवास्तव अनीश श्रीवास्तव अनिल श्रीवास्तव विक्की श्रीवास्तव सुलभ श्रीवास्तव गौरव श्रीवास्तव मनीष श्रीवास्तव राजेश किशोर श्रीवास्तव प्रशांत पंकज श्रीवास्तव हिमांशु श्रीवास्तव दिलीप श्रीवास्तव,आदि चित्रांश बंधु मौजूद रहे।आभार कायस्थ महासभा 2150 के जिलाध्यक्ष मनोज श्रीवास्तव एडवोकेट ने किया।

Related

JAUNPUR 5046661107855165842

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item