डीएम ने किया मेडिकल कालेज का निरीक्षण, दिया यह निर्देश

 जौनपुर । जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा, मुख्य विकास अधिकारी साईं तेजा सीलम के साथ उमानाथ सिंह स्वशासी राज्य चिकित्सा महाविद्यालय का निरीक्षण कर निर्माण कार्य की प्रगति की जानकारी ली।

           उन्होंने प्रशासनिक भवन, शैक्षणिक भवन के विभिन्न कक्षाओं एवं लैब का विस्तार से निरीक्षण कर राजकीय निर्माण निगम के एक्स ई एन आर के सिंह को निर्देशित किया कि इस महीने की आखिरी तक शैक्षणिक भवन 05 पांचवे तल की ढलाई का कार्य पूर्ण कर लिया जाए।
           उन्होंने निर्देशित किया कि गर्ल्स बाथरूम के फिनिशिंग का कार्य जल्द से जल्द पूर्ण कर लिया जाएं। जिलाधिकारी ने ओपीडी बिल्डिंग के निरीक्षण के दौरान बेसमेंट में फार्मा लैब को 03 दिन के भीतर पूर्ण करने के निर्देश दिए। उन्होंने माइनर ओ0टी0 कक्ष के फालसिलिंग और टाइल्स का कार्य पूर्ण कराकर 15 दिन के भीतर हैण्डओवर करने के निर्देश दिये।
            जिलाधिकारी ने एक्स0ई0एन0 आर0के0 सिंह को निर्देशित किया कि कार्य में तेजी लाते हुए जल्द से जल्द पूर्ण कराएं और जो भी सामग्री का प्रयोग किया जा रहा है वो गुणवत्तापूर्ण रहे।
           परिसर में तालाब एवं खेल के मैदान को भी जल्द से जल्द तैयार करने को कहा। एक्स0ई0एन0 विद्युत को निर्देश दिया कि बिजली की समस्या न होने पाए।
           निरीक्षण में टाटा कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर पी0एन0 सिंह, मेडिकल कॉलेज प्रधानाचार्य डॉ0 शिवकुमार, डॉ0 अवनीश तिवारी, डॉ0 जाफरी सहित अन्य चिकित्सक उपस्थित रहे।

Related

डाक्टर 7948282507481008647

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item