कार सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली,हालात गम्भीर

 

जौनपुर।जफराबाद क्षेत्र के महरुपुर गांव के पास बुधवार को कार सवार बदमाशों ने एक 42 वर्षीय युवक को गोली मार दिया।युवक को दो गोलियां लगी हैं।घटना के बाद मौके पर हड़कम्प मच गया। युवक को पहुंच कर जिला चिकित्सालय ले गयी।

क्षेत्र के फरीदपुर गांव निवासी अमिताभ मिश्र पुत्र अवधेश मिश्र अपने घर से बुलेट से जौनपुर शहर के लिए निकला था।घर से थोड़ी उक्त स्थान के पास वह जब पहुंचे थे कि उनके पीछे से आ रही एक कार में सवार बदमाशों ने महरुपुर बाजार में स्थित गेट के पास उनके ऊपर फायर कर दिया।एक गोली उनके पीठ के नीचे लगी।दूसरी गोली दस मीटर आकर बदमाशों ने उनके पेट मे मार दिया।गोली लगने के बाद अमिताभ मिश्र अपनी बुलेट रोक कर स्टैंड पर खड़ा किया।तब तक आस पास के दुकानदार शोर मचाते हुए पहुंच गए।कार शहर की तरफ भाग निकली।लोगो ने पुलिस को सूचना दिया।मौके ओर पहुंची पुलिस उनको एक प्राइवेट वाहन से जिला चिकित्सालय ले गयी।जिलाचिकित्सालय से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें ट्रामा सेंटर वाराणसी भेज दिया गया।

घटना की सूचना पर पूरे क्षेत्र में हड़कम्प मच गया।सूचना पर एस पी सिटी डॉ संजय कुमार सी ओ सिटी कुलदीप गुप्ता थानाध्यक्ष राजाराम द्विवेदी क्राइम ब्रान्च व स्वाट की टीम भी पहुंच गई।वहां पर एक दुकान में लगे सी सी टीवी को खंगाला।एस पी सिटी ने कहा कि घटना के खुलासे के लिए पांच टीम बना दी गयी है।जिसकी मॉनिटरिंग सीओ सिटी करेंगे।

Related

डाक्टर 947278844076917319

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item