गहमागहमी व फोर्स की मौजूदगी में कोटेदार का हुआ चयन

मुंगराबादशाहपुर।ग्राम बुढ़न्सापुर में रविवार को कोटेदार के चयन के लिए उपजिलाधिकारी राजेश चौरसिया के निर्देश में प्राथमिक पाठशाला बुढ़न्सापुर में ब्लॉक अधिकारीयों व पुलिस फोर्स द्वारा खुली मीटिंग में कोटेदार का चयन किया गया।


बुढ़न्सापुर गांव में पिछले तीन माह से कोटेदार का पद रिक्त था। इसके पहले वाले कोटेदार शांति देवी थी जिनका तीन माह पहले निधन होने के चलते कोटा निरस्त हो गया। इसके बाद गांव के लोगों को राशन लेने के लिए दूसरे गांव मुड़ाव जाना पड़ता था। कई दिनों से ग्रामीण गांव में दूसरी दुकान के आवंटन की मांग कर रहे थे

कोटेदार के आवंटन को लेकर रविवार को एडीओ पंचायत शिव शंकर मिश्रा,सचिव प्रवीण सिंह प्रशासनिक टीम के साथ गांव पहुंचे व ग्राम प्रधान सरिता देवी व पुलिस की मौजूदगी में प्राथमिक विद्यालय परिसर में खुली बैठक का आयोजन किया गया। बता दें कि गांव में कोटेदार की दुकान के लिए तीन आवेदन थे।एडीओ पंचायत शिव शंकर मिश्रा ने बताया 3 उम्मीदवारों में से पूजा मौर्य पत्नी धीरज मौर्या 338 वोट, नीतू सिंह पत्नी विमलेश 319 वोट व पूनम सिंह पत्नी शैलेश को  16 वोट मिला।तीनों उम्मीदवारों को मिलाकर कुल 673 वोट पड़े। इस तरह पूजा मौर्य ने 19 वोटों से  जीत हासिल किया।अधिकारियों की मौजूदगी में राशन की दुकान के लिए पूजा मौर्या को नामित कर दिया गया। इस अवसर पर एडीओ पंचायत शिव शंकर मिश्रा, थाना प्रभारी मुंगरा बादशाहपुर विवेक तिवारी, थाना प्रभारी पवारा राज नारायण चौरसिया , थाना प्रभारी मीरगंज बृजेश गुप्ता समेत ग्रामीण लोग मौजूद रहे।

Related

JAUNPUR 5988999644741897236

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item