विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

 

मछलीशहर, जौनपुर। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के रसूलपुर गांव में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। पारिवारिक विवाद में विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्म हत्या कर लिया। मायके पक्ष के लोग हत्या का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करने के लिए भेज दिया।

बताया जाता है कि थाना लाइन बाजार के कुद्दूपुर गांव निवासी कृपाशंकर प्रजापति ने पुलिस को सूचना दी कि उक्त गांव में उसकी बहन बीनू 31 वर्ष की शादी लगभग 12 वर्ष पूर्व हुई। उसका शव फांसी से लटक रहा है और मायके पक्ष के लोग हत्या का आरोप लगा रहे हैं। ससुराल वालों से दिवानी न्यायालय में विवाद भी चल रहा था जिसमें एक वर्ष पहले समझौता हुआ, फिर विदाई हुई। घटना की रात में बताते हैं कि पति राकेश प्रजापति से खाना बनाते समय पत्नी बीनू का झगड़ा हुआ था। फिर दोनों खा पीकर सोने चले गये। रात में जब राकेश जागा तो बीनू का शव पंखे से लटक रहा था। सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक देवानंद रजक मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
प्रभारी निरीक्षक देवानंद रजक का कहना है कि प्रथम दृष्टया विवाहिता की मौत फांसी लगाने से होना साबित हुआ है। शरीर पर चोट का निशान नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे कार्यवाही की जायेगी। मृतका का पति मेहनत मजदूरी कर रोजी रोटी चलाता है। मृतका की दो संतान 12 वर्षीय लड़का शिवा और 11 माह की एक बेटी है। कोतवाली पुलिस ससुराल पक्ष वालों से पूछताछ भी कर रही है।

Related

JAUNPUR 1306257703524258967

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item