कार्यकारी जिलाध्यक्ष बनाए गए आशुतोष जायसवाल

 

जौनपुर। जायसवाल समाज सेवा समिति जौनपुर के साधारण सभा की एक आवश्यक बैठक गणतंत्र दिवस व बसंत पंचमी के पावन. पर्व पर जायसवाल धर्मशाला सब्जी बाजार मैं दोपहर 2ः00 बजे कार्यक्रम अध्यक्ष  सत्य प्रकाश जायसवाल ( सत्तन भैया) की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक का शुभारम्भ सर्वप्रथम समाज के कुलदेवता सहस्त्रबाहु अर्जुन, विद्या की देवी माता सरस्वती व  भारत माता के चित्र पर सभी सदस्यों ने पुष्प अर्पित किया।

बैठक में अनेक एजेंडों पर चर्चा हुई और  आगामी 19 मार्च को होली मिलन समारोह का आयोजन करने के लिए सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित किया गया। बैठक को संबोधित करते हुए समिति के जिला अध्यक्ष श्री ओम प्रकाश जायसवाल ने कहा कि अभी नवनिर्वाचित प्रबंध कार्यसमिति का कार्यकाल सिर्फ 4 महीने ही पूरा हुआ है जिसमें समिति बराबर सक्रिय रहते हुए जनपद के हर क्षेत्रों में समाज के सुख-दुख में सहभागिता करती रही और उन्होंने कहा कि वर्तमान प्रबंध कार्यसमिति जनपद में एक नया कीर्तिमान स्थापित करेगी तथा जनपद का कोई भी कोना अछूता नहीं रहेगा जो कि समिति से ना जुड़ा हो।
जिला अध्यक्ष  ने समिति को विस्तार देते हुए और मजबूती प्रदान करते हुए अपने सहयोगी के रुप में कार्यकारी जिलाध्यक्ष श्री आशुतोष जायसवाल को मनोनीत किया। जिसका कि सभी सदस्यों ने करतल ध्वनि से स्वागत किया तथा सभी सदस्यों में नव मनोनीत कार्यकारी जिलाध्यक्ष आशुतोष जायसवाल को माला पहनाकर के बधाई दी।
 कार्यक्रम में अनेक सदस्यों ने अपना उद्बोधन दिया। बैठक का संचालन जिला महामंत्री सुरेंद्र जायसवाल ने किया। पिछले 4 महीने के कार्य के आय-व्यय का लेखा-जोखा जिला कोषाध्यक्ष राधे रमण ने प्रस्तुत किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए सत्तन  जायसवाल  ने सब के प्रति आभार व्यक्त  किया और बैठक के समापन की घोषणा की।
बैठक में प्रमुख रूप से भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री पीयूष जायसवाल, आय-व्यय निरीक्षक रमेश चंद जायसवाल, वरिष्ठ सदस्य ओम प्रकाश जायसवाल सुदनीपुर, पूर्व वरिष्ठ उपाध्यक्ष अशर्फीलाल जायसवाल, जिला उपाध्यक्ष राजेश जायसवाल, विजय सिंह जायसवाल, राजकुमार जायसवाल, सतीश चंद्र जायसवाल, जयप्रकाश जायसवाल, गिरीश चंद जायसवाल, संतोष जायसवाल, पवन जायसवाल, आशीष जायसवाल, सुग्रीव जायसवाल, दयाशंकर जायसवाल, ज्ञानचंद जायसवाल समते अनेक स्वजातिय बन्धु उपस्थित रहे।

Related

जौनपुर 1238261796735475303

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item