8 किलो गांजा और 80 लीटर के कच्ची शराब के साथ पकड़े गए तीन तस्कर

जौनपुर। जिले की दो थानों की पुलिस ने अपने अपने इलाके में कार्रवाई करते हुए तीन तस्करों को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से आठ किलो गांजा और 80 लीटर कच्ची शराब बरामद किया है । बदलापुर पुलिस ने पांच किलो गांजा और 80 लीटर शराब पकड़ी तो सिंगरामऊ ने 3 किलो गांजा बरामद की है।

पुलिस मीडिया सेल के अनुसार एसपी डा0 अजय पाल शर्मा द्वारा अपराध एवं अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में  थाना बदलापुर पुलिस टीम द्वारा अवैध वाहन/संदिग्ध व्यक्तियों की चेंकिग/दबिश के दौरान मुखबिर की सूचना पर मछलीगांव पुराने भट्ठे के पास शशिकेश उर्फ गोलू शुक्ला पुत्र अजय प्रकाश उर्फ नन्हे शुक्ला निवासी ग्राम मछलीगाव थाना बदलापुर को 5 किलोग्राम  गांजा के साथ, व मुखबीर की सूचना पर सरायगुंजा तिराहे के पास से शैलेन्द्र यादव पुत्र स्व0 रामअभिलाख यादव निवासी ग्राम सरायगुंजा थाना बदलापुर जौनपुर को 80 लीटर अवैध अपमिश्रित कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। बरामदगी के आधार पर अभियुक्तो के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है । 

उधर थाना सिंगरामऊ पुलिस टीम द्वारा मुखबिर खास की सूचना पर अजय यादव पुत्र केशरी यादव निवासी बडेरी थाना बदलापुर जौनपुर को 03 किग्रा गांजा के साथ गऊजा तिराहे से गिरफ्तार किया गया। थाना स्थानीय पर विधिक कार्यवाही के उपरान्त अभियुक्त उपरोक्त का चालान मा0 न्यायालय किया जा रहा है। 


Related

डाक्टर 6206073189326125467

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item