प्रतियोगिताएं युवाओं की प्रतिभा को बाहर लाती है : डॉ जान्हवी श्रीवास्तव

 

जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के आर्यभट्ट सभागार में वृहस्पतिवार को नृत्य एवं गायन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसका विषय देशभक्ति पर आधारित क्षेत्रीय गीत था। इस कार्यक्रम में विभिन्न विभागों के विद्यार्थियों ने प्रतिभाग किया तथा विभिन्न तरह के गीत प्रस्तुत किये।

 कार्यक्रम में छात्रों ने एकल और सामूहिक नृत्य प्रस्तुत किए। गायन प्रतियोगिता में आकृति श्रीवास्तव प्रथमकीर्ति साहू और शादाब द्वितीय, हिदायत फातीमा और हसन रजा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। नृत्य प्रतियोगिता में खुशी श्रीवास्तव को प्रथम साक्षी को द्वितीय और महक को तृतीय स्थान मिला। निर्णायक मंडल में डॉ अनु त्यागीडॉ वनीता सिंहप्रियंका कुमारी एवं रेखा पाल रहीं। संचालन छात्र एंबेसडर रितिक ने किया।

 जी-20 की नोडल अधिकारी डॉ जान्हवी श्रीवास्तव ने कहा कि ऐसी प्रतियोगिताएं युवाओं की प्रतिभा को बाहर लाती है। इस अवसर पर  डा. सुनील कुमार ने कहा कि नृत्य और गायन कि कला प्राचीन काल से ही चली आ रही है। इस मौके पर डॉ मनोज पाँडेय ने कहा कि युवाओं के भीतर प्रतिभा है बस उन्हे मंच प्रदान करने की आवश्यकता है। इस मौके पर संस्कार श्रीवास्तवकिशन जायसवालआँचल सिंहहर्ष साहूपवन सोनकर आदि छात्र एंबेसडर मौजूद थे।

Related

डाक्टर 4038295553638114398

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item