पुलिस के हत्थे चढ़ा टॉप टेन बदमाश, तमंचा संग कारतूस बरामद

खेतासराय(जौनपुर) । पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर जिले की पुलिस अपराधियों के खिलाफ़ अभियान चलाकर उनपर शिकंजा कस रही है । उच्चाधिकारियों के निर्देश पर डीएसपी शाहगंज के निर्देशन में स्थानीय पुलिस ने एक टॉप टेन अपराधी को चेकिंग के दौरान मंगलवार की सुबह गोरारी तिराहे से गिरफ्तार कर लिया । तलाशी में उसके पास से एक अदद तमंचा मय कारतूस बरामद किया है । आरोपित पर पशुतस्करी, गैंगेस्टर समेत एक दर्जन से अधिक संगीन मामले जनपद के एलावा गैर जनपद में भी दर्ज है । 


पुलिस उपाधीक्षक शाहगंज चोब सिंह ने बताया कि एसपी अजय पाल शर्मा के आदेश पर चलाए अभियान के क्रम में मंगलवार को खेतासराय पुलिस क्षेत्र में पेट्रोलिंग कर रही रही थी । मुखबिर की सूचना पर गोरारी तिराहे पर पुलिस टीम चेकिंग कर रही थी, तभी एक संदिग्ध व्यक्ति आता दिखाई दिया। घेरा बंदी कर पुलिस टीम ने दबोच लिया। तलाशी में एक अदद तमंचा के साथ कारतूस बरामद किया । पूछताछ में अपना मो आजम पुत्र स्व शोएब निवासी रानीमऊ बताया । 

थानाध्यक्ष यजुर्वेन्द्र सिंह ने बताया कि आरोपित बदमाश बहुत ही शातिर गोतस्कर है, थाने का टॉप टेन के साथ कई गंभीर मामले अन्य थानों में दर्ज है । कुल चौदह मामले जिले के अतिरिक्त गैर जनपद में भी दर्ज है । आवश्यक कार्यवाही के बाद आरोपित को चालान न्यायालय भेजा गया । 


काम्बिंग करने वाली टीम में एसओ यजुर्वेन्द्र सिंह के साथ उपनिरीक्षक शान मोहम्मद, कांस्टेबल दिनेश यादव, दिनेश सरोज, अमरनाथ यादव समेत अन्य पुलिस के जवान शामिल रहे ।

Related

डाक्टर 209175499216986263

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item