नायब तहसीलदार की रिश्वतखोरी से परेशान अधिवक्ता संघ ने की निलंबन की मांग

मछलीशहर। बुधवार को वरिष्ठ अधिवक्ता कैलाश यादव की जूनियर  कविता यादव और नायब तहसीलदार मीना गौंड के चपरासी के बीच हुई घटना के बाद आज अधिवक्ताओं ने नायब तहसीलदार मीना गौंड के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। पीड़ित अधिवक्ता कविता यादव ने संघ को जानकारी देते हुए बताया कि कल उनका चपरासी जितेंद्र कुमार उनसे धन उगाही करने ही आया था। इसी बात को लेकर के बाद विवाद हुआ और मनबढ़  चपरासी ने महिला वकील को पीट दिया। अधिवक्ताओं के धरना प्रदर्शन के बाद आरोपित चपरासी के खिलाफ कोतवाली में मारपीट और छेड़छाड़ का मुकदमा कल ही दर्ज कर लिया गया था।

आज सुबह  तहसील पहुंचने पर अधिवक्ताओं ने नायब तहसीलदार मीना गौंड की रिश्वतखोरी को लेकर जमकर हंगामा किया और मुर्दाबाद के नारे लगाए ।बाद में अधिवक्ता संघ के पदाधिकारियों ने उप जिलाधिकारी राजेश कुमार चौरसिया को ज्ञापन सौंपकर नायब तहसीलदार को रिश्वतखोरी के आरोप में तत्काल निलंबित करने की मांग की ।अधिवक्ताओं ने बताया उक्त नायब तहसीलदार दस ,बीस और ₹50 के लिए भी अपने चपरासी को भेजकर धन उगाही करवाती है। अधिवक्ताओं के बेहद साधारण काम जैसे प्रार्थना पत्र पर अग्रसारित करने का भी पैसा मांगती है। और अधिवक्ताओं द्वारा प्रार्थना पत्र सीधे रखने पर अपने चपरासी के जरिए प्रार्थना पत्र भेजने को कहती हैं। अधिवक्ता जब चपरासी के पास जाते हैं तो वह  रुपए की मांग करता है। ने आरोप लगाया कि उक्त नायब तहसीलदार पूरी तरह रिश्वतखोरी में लिप्त है और न्यायालय में बैठकर के धन उगाही करती हैं।

प्रमुख उपस्थित अधिवक्ताओं में अधिवक्ता संघ अध्यक्ष रघुनाथ प्रसाद पूर्व अध्यक्ष दिनेश चंद्र सिन्हा महामंत्री बनवारी राम मौर्य ,प्रेमचंद विश्वकर्मा हरि नायक तिवारी, अशोक श्रीवास्तव यज्ञ नारायण सिंह, भरत लाल यादव आलोक विश्वकर्मा रतन लाल गुप्ता शिव प्रसाद मौर्या प्रेम बिहारी यादव राजेंद्र यादव आदि सैकड़ों अधिवक्ता उपस्थित रहे।

Related

JAUNPUR 8057948671583155047

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item