नगर मजिस्ट्रेट ने हटवाया अतिक्रमण, मचा हड़कम्प

 जौनपुर। नगर की सकरी सड़कों पर अतिक्रमण व कब्जे के चलते लोगों को आवागमन में समस्या का सामना करना पड़ता है। हालांकि जिला प्रशासन की तरफ से समय-समय पर अतिक्रमण हटाया जाता है लेकिन कुछ समय बाद व्यापारियों व लोगों में भय समाप्त हो जाता है और पुन: सड़कों पर अतिक्रमण व कब्जा कर लेते हैं। 

बुधवार को नगर मजिस्ट्रेट देवेन्द्र सिंह के नेतृत्व में अतिक्रमण हटाया गया। शाही पुल से ओलन्दगंज, फल वाली गली, ओलन्दगंज से टीडी कालेज रोड तक दोनों तरफ की सड़कें तथा किनारे किये गये अतिक्रमण को हटवाया गया। सड़कों के किनारे खड़ी दो एवं चार पहिया वाहनों का भी चालान किया गया जिससे जाम की स्थिति उत्पन्न न हो सके। इस संबंध में पूछे जाने पर सिटी मजिस्ट्रेट ने बताया कि शहर को जल्द ही अतिक्रमणकारियों से मुक्त कराने का प्रयास किया जायेगा। 

इस दौरान व्यापारियों और वाहन चालकों में हड़कंप मचा रहा। यातायात निरीक्षक जीडी शुक्ला ने बताया कि शहर में लग रहे जाम को देखते हुए अतिक्रमण हटवाओ अभियान चलाया गया जिससे आम लोगों को राहत मिल सके। जिनके भी वाहन सड़कों पर अनाधिकृत तौर पर खड़े पाये जायेंगे, उनका चालान किया जायेगा। आगे भी समय-समय पर इस तरह का अभियान चलाकर अतिक्रमण को हटवाया जायेगा और नोटिस भी जारी की जायेगी। वहीं चर्चा है कि कई रसूखदार लोग भी अतिक्रमण किये हुये हैं लेकिन प्रशासन की निगाह उस पर नहीं जा रही है।


साहब, जरा इधर भी ध्यान दीजिये
नगर के पॉलिटेक्रिक चौराहा से नईगंज की तरफ जाने वाली मुख्य सड़क की दोनों पटरियों पर दो एवं चार पहिया वाहन और एम्बुलेंस का कब्जा रहता है। मेन सड़क होने के कारण चौबीसों घंटा वाहनों का आवागमन लगा रहता है। स्कूली बच्चे भी सुबह स्कूल जाते हैं। सड़क की दोनों पटरियों पर चिकित्सालय होने से मरीज और तीमारदार आते हैं और पार्किंग न होने के कारण सड़क की पटरियों पर ही वाहन खड़ा देते हैं। कई बार समाचार प्रकाशित किये जाने के बाद भी उक्त सड़क को अतिक्रमण मुक्त नहीं किया गया। इसी तरह अहियापुर मोड़ पर भी एक चिकित्सालय के बाहर बड़ी संख्या में वाहन सड़क की दोनों तरफ पटरियों पर खड़े रहते हैं जहां अक्सर जाम की स्थिति बनी रहती है।

Related

डाक्टर 5269793306548992063

एक टिप्पणी भेजें

  1. जाम से मुक्ति जरूरी हैं जो लिखा है सत्य है

    जवाब देंहटाएं
  2. सराहनीय कार्य के लिए सिटी मजिस्ट्रेट सर जी को बारम्बार प्रणाम🙏🌺

    जवाब देंहटाएं

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item