एक्सईएन सिंचाई का डीएम ने रोका एक दिन का वेतन

 

जौनपुर । जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा द्वारा कलेक्ट्रेट के सभागार में आईजीआरएस की समीक्षा बैठक की गई।  बैठक में जिलाधिकारी ने समस्त अधिकारियों को निर्देशित किया कि आईजीआरएस की शिकायतों का निस्तारण के उपरांत शिकायतकर्ता से वार्ता अवश्य कर ली जाये।

   उन्होंने कहा कि शिकायतों को डिफाल्टर की श्रेणी में न जाने दिया जाए। आईजीआरएस के निस्तारण के लिए समस्त अधिकारी स्वयं प्रतिदिन इसकी निगरानी करें और देखें कि आईजीआरएस पर किस प्रकार की शिकायतें प्राप्त हो रही हैं और उसका निस्तारण समय से और गुणवत्तापूर्ण करें।  

    जिलाधिकारी ने एसओसी को निर्देशित किया कि टीम के साथ गांव में जाकर शिकायतों का निस्तारण करें। अधिशासी अभियंता जल निगम के यहां हेल्पलाइन पर ज्यादा शिकायत होने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए निर्देशित किया कि एक कंट्रोल रूम स्थापित कर शिकायतों का निस्तारण त्वरित गति से करें। एक्सईएन सिंचाई को बैठक में अनुपस्थित होने पर एक दिन का वेतन रोकने के साथ स्पष्टीकरण लेने का निर्देश दिया। 


      जिलाधिकारी ने कोर्ट केस में कंटेंट की समीक्षा की और निर्देशित किया कि जिन विभागों के अधिकारियों द्वारा कोर्ट कंटेंट का निस्तारण नही किया गया है उसको 24 घंटे के अंदर निस्तारण करने का निर्देश दिया अन्यथा की दशा में स्पष्टीकरण देने का निर्देश अपर जिलाधिकारी वि०राजस्व  राम अक्षयबर चौहान को दिया। 


इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी भू राजस्व गणेश प्रसाद सिंह, जिला विकास अधिकारी बृजभान सिंह, समस्त उप जिलाधिकारीगण, तहसीलदार, समस्त ई० ओ०, बेसिक शिक्षा अधिकारी डॉ० गोरखनाथ पटेल, जिला विद्यालय निरीक्षक सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

Related

डाक्टर 7595274152873488482

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item