नगर पंचायत का बाबू सफ़ाई कर्मचारियों से कटवाया अपने खेत का सरसों, सरकारी ट्रैक्टर का भी किया प्रयोग, वीडियो वायरल

 

जौनपुर। नगर पंचायत का एक बाबू सफाई कर्मचारियों से अपने खेत मे सरसो की फसल कटवाया ही साथ मे सरकारी ट्रैक्टर से सरसो को खलियान तक भेजवा। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हलाकि इस वायरल तस्वीर की तस्दीक शिराज़ ए हिन्द डॉट कॉम नही करता है। इस मामले पर आरोपी बाबू पहले जवाब देने से कतराता रहा लेकिन बाद में खुद स्वीकार किया कि सफाई कर्मचारियों के घूमने फिरने के समय मे उसने अपना सरसो कटवाया है। 

यह मामला  शहर से सटे नगर पंचायत जफराबाद का। आज दोपहर से सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक खेत मे आधा दर्जन से अधिक लोग सरसो की फसल काटकर एकत्रित कर रहे उसी खेत मे नगर पंचायत जफराबाद का ट्रैक्टर खड़ा है। आरोप है कि जो लोग खेत कार्य कर रहे है वे लोग जफराबाद नगर पंचायत के सफाई कर्मचारी है , यह खेत नगर पंचायत के एक बाबू का है। 

इस मामले पर पत्रकारों ने खेत मालिक व बाबू से बात किया तो पहले वे इधर उधर घूमता रहा लेकिन कुरेदने पर उसने बताया कि खाली समय मे उसने कर्मचारियों से यह कार्य करवाया है , पंचायत का ट्रैक्टर निजी कार्य मे प्रयोग करने के सवाल पर चुपी साध गया। 


Related

डाक्टर 4822583461918323701

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item