सपा नेता के बेटे ने दोस्तों संग युवक को बीच बाजार में पीटा, तीन गिरफ्तार

 

जफराबाद(जौनपुर) स्थानीय कस्बे के पूर्वी चौराहे पर सोमवार की रात को जमीनी विवाद में एक 42 वर्षीय युवक की जमकर पिटाई की गयी। मारपीट की घटना का वीडियो देर रात वायरल हो गया। घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर घटना में शामिल 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

उक्त मुहल्ले के निवासी शब्बीर हुसैन उर्फ बबलू व सपा के अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व जिला अध्यक्ष सरफराज खान के बेटे ओवैस खान के बीच दो दिन पहले विवादित मकान की बाउंड्रीवाल के गेट पर लगे नेम प्लेट को उखाड़ कर फेंकने को लेकर कहासुनी हुई थी। इस घटना की सूचना पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक तथा जफराबाद पुलिस को दो दिन पूर्व दिया था। सपा नेता व उनके बेटे से खतरा होने का प्रार्थना पत्र दिया था। पीड़ित के भाई शाह नेयाज ने बताया कि सपा नेता के ललकारने पर मेरे भाई को घर में घुसकर ओवैस के साथ तीन दोस्तों ने जिंदा जलाकर मारने का प्रयास किया। जान बचाकर वह सड़क पर भागा तो उसे सड़क पर घसीट घसीट कर मारा गया। 

ओवैस का आरोप है कि बाजार में चाय की दुकान पर अचानक बबलू ने उस पर थप्पड़ मार दिया। उसके बाद ओवैस व उसके साथ के कुछ लोग शब्बीर उर्फ बबलू को लाठी डंडे से पीटने लगे। घटना के बाद मारपीट में गम्भीर रूप से घायल बबलू को जिला चिकित्सालय भिजवाया। सर में गंभीर चोट होने की वजह से बबलू को जिला अस्पताल से रेफर करने की बात चल रही है। जफराबाद पुलिस ने इस मामले में धारा  332/506/452/436/308 भादवि के तहत मुकदमा दर्ज करके 1. रिजवान खान पुत्र मुस्ताक खान उम्र करीब 25 वर्ष 2. निहाल उर्फ नाटे पुत्र शकील उम्र करीब 23 वर्ष 3. ओवैश खान पुत्र शरफराज खान उम्र 25 वर्ष  निवासी शेखवाड़ा थाना जफराबाद  को गिरफ्तार कर लिया।

 

Related

डाक्टर 6481359080581061382

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item