डीएम एसपी ने चेक किया परीक्षा केंद्र

 

जौनपुर। 
जनता जर्नादर इंटर कालेज जासोपुर चकिया में चल रही यू०पी० बोर्ड परीक्षा का जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा, पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा ने औचक निरीक्षण किया।

           निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने उत्तर पुस्तिका का अवलोकन करते हुए निर्देशित किया कि विद्यार्थियों द्वारा इसे ठीक प्रकार भरा जाये और केन्द्र व्यवस्थापक को निर्देशित किया कि परीक्षा के समाप्त होने के बाद उत्तर पुस्तिकाओं को सुरक्षित रखे।
क्लास रुम के निरीक्षण के दौरान अध्यापकों से कहा कि विद्यार्थियों को किसी प्रकार की समस्या न हो और परीक्षा केन्द्र पर नकलविहीन, पारदर्शीपूर्ण तरीके से शासन की मंशा के अनुरुप सम्पन्न कराये। परीक्षा केन्द्र पर किसी प्रकार की लापरवाही क्षम्य नही होगी।
           इस दौरान जिलाधिकारी ने सी०सी०टी०वी० कक्ष में जाकर परीक्षार्थियों को देखा और केंद्र व्यवस्थापक को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए। जिलाधिकारी ने कम्प्यूटर कक्ष के निरीक्षण के दौरान लाकर रुम सील होने की जानकारी प्राप्त की और निर्देशित किया कि लाकर रुम सील करते समय हस्ताक्षर और दिनांक अवश्य लिखा जाये। जिलाधिकारी ने केंद्र व्यवस्थापक को निर्देशित किया कि बोर्ड परीक्षा में लगाये गये कार्मिकों का आई कार्ड अवश्य लगा रहना चाहिए। बच्चों के लिए पेयजल की व्यवस्था अवश्य होनी चाहिए।

Related

डाक्टर 1359981763479805121

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item