जैकुवार ग्रुप के सामान ग्राहकों की पहली पसंद: मनीष नारायण

जौनपुर । जैकुवार ग्रुप के सामान ग्राहकों की पहली पसंद है। इसकी क्वालिटी एवं गुणवत्ता लोगों को खूब भा रही है। यही कारण है कि इस ग्रुप के प्रत्येक आइटमों की जिला ही नही पूरे देश में जबरदस्त माँग है। यह जानकारी चौरसिया पेन्ट स्टोर, रूहट्टा, उमरपुर, जौनपुर के अधिष्ठाता मनीष नारायण चौरसिया ने आज अपने प्रतिष्ठान पर आयोजित पत्रकारों से वार्ता के दौरान दी।

उन्होने सामानों की खुबियाँ गिनाते हुये आगे बताया कि इस ग्रुप की लांचिंग 1960 में हुई थी। और उचित रेट, मजबुती एवं टिकाऊ के चलते यह अपनी विश्वसनियता आज भी कायम किये हुये है। इसमें हर तरह के प्रिमियम और नार्मल रेंज की बाथ फिंटिंग, सेनेटरी वेयर, एक्सक्लूसिव वॉटर हिटर, लेटेस्ट फ्लसिंग सिस्टम, स्टाइलिस शॉवर एनक्लोजर अन्य सामान बहुतायत की संख्या में शो-रूम में उपलब्ध हैं।

जैकुवार ग्रुप अपने ग्राहकों को संतुष्ट करने के लिय प्रयासरत रहता है। इसके लिए कंपनी ने शिकायत दर्ज करने के लिये अलग से प्रकोष्ठ खोल रखा है। जो 24 घंटे सेवा में तत्पर है। कम्पनी का दावा है कि किसी भी प्रकार की समस्या होने पर उसका त्वरित निराकरण किया जाता हैं। श्री चौरसिया जो प्रतिष्ठान का स्वामी होने की साथ- साथ समाज सेवा में रूचि के चलते कई सामाजिक संस्थाओं से जुड़े हुये हैं। श्री चौरसिया के द्वारा समय-समय पर जरूरतमंद लोगों में ऊनी वस्त्र, कंबल एवं खाद्यान्न आदि का वितरण भी करते रहते हैं। इस अवसर पर निर्भय सिंह समेत स्टाफ के तमाम लोग मौजूद रहे।



Related

डाक्टर 6855141110202980532

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item