ऑटोरिक्शा चालक ने अवैध संबन्ध के शक में कर दिया पत्नी का कत्ल

 

जौनपुर । नगर कोतवाली थाना क्षेत्र तारापुर कालोनी में किराए के मकान में रह रहे एक ऑटोरिक्शा चालक ने अपनी पत्नी का धारदार हथियार से प्रहार करके कत्ल कर दिया। पत्नी को मौत को घाट उतारने के बाद वह मौके से फरार हो गया। मकान मालिक की सूचना मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है उसके निशानदेही पर रक्तरंजित आला कत्ल को बरामद किया है। इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। महिला की हत्या के पीछे अवैध सम्बन्ध बताया जा रहा है।

 मिली जानकारी के अनुसार अयोध्या जनपद का निवासी अफजल  पत्नी अकीला बनो के साथ नगर थाना कोतवाली क्षेत्र के तारापुर कॉलोनी में एक किराए के मकान में रहता था , अफजल भरण पोषण के लिए ऑटोरिक्शा चलता था। गुरुवार की दोपहर अफजल ने पत्नी का धारदार हथियार वार करके मौत की नींद सुला दिया। दिनदहाड़े हुई हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। 

   इस  संबंध में  जानकारी देते हुए एसपी सिटी ने बताया कि मकान मालिक सुभाष मौर्य की पत्नी द्वारा कोतवाली में तहरीर दी गई कि एक ऑटोरिक्शा चालक किराए पर रहता था वह अपनी पत्नी को धारदार हथियार से मारकर हत्या कर फरार हो गया है यह परिवार  अयोध्या के रहने वाले हैं । मौके से आला कत्ल बरामद कर लिया गया है आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की जांच पड़ताल करते हुए अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है प्रथम दृष्टया मामला अवैध संबंधों का बताया जा रहा है ।


Related

डाक्टर 3906506030025431784

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item