कायस्थ समाज मे शोक सभा कर स्व बाके लाल जी को दिया श्रद्धांजलि

 

जौनपुर।श्रद्धेय स्व बांके लाल श्रीवास्तव एडवोकेट पूर्व पदाधिकारी कलेक्ट्रट अधिवक्ता संघ, पूर्व अध्यक्ष चित्रगुप्त सभा, संरक्षक कायस्थ समाज के निधन पर एक श्रंद्धाजलि शोक सभा चित्रगुप्त धर्मशाला रुहटा में सम्पन्न हुआ।

वरिष्ठ अधिवक्ता बजरंग प्रसाद श्रीवास्तव ने कहा कि आज चित्रगुप्त धर्मशाला निर्माण में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका है जिसे भुलाई नहीं जा सकती।
कायस्थ महासभा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव एडवोकेट ने कहा कि बाके लाल जी समाज के प्रति जागरूक व समर्पित रहते थे।
कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय महासचिव राजेश श्रीवास्तव बच्चा भइया एडवोकेट ने कहा कि स्व बाके लाल श्रीवास्तव जी ने कायस्थ समाज जौनपुर को एक सूत्र में पिरोने में महत्वपूर्ण योगदान दिया था ।दीवानी अधिवक्ता संघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष ने कहा कि स्व बाके लाल जी ने अधिवक्ताओ के हित की बहुत लड़ाई लड़ी थी।
कायस्थ महासभा के प्रदेश सचिव उमेश श्रीवास्तव फूफा जी ने कहा स्व बाके लाल जी की कमी समाज को खल रही हैं।
कायस्थ महासभा के प्रदेश प्रवक्ता विश्व प्रकाश श्रीवास्तव दीपक पत्रकार ने कहा कि चित्रगुप्त धर्मशाला हित के लिए उन्होंने अपना जीवन समर्पित कर दिया।
कायस्थ महासभा के जिलाध्यक्ष मनोज श्रीवास्तव एडवोकेट ने कहा कि हम सब सबके सुखदुःख में शामिल होते है ये एक अच्छी परंपरा की सुरवात हुई हैं स्व बाके लाल जी के पदचिन्हों पर चलने की जरूरत है।
श्रंद्धाजलि अर्पित करने वाले में संगत पंगत की महिला जिलाध्यक्ष डॉ प्रतिमा श्रीवास्तव,संगत पंगत के उपाध्यक्ष शरद श्रीवास्तव, वरिष्ठ नेता गिरिजेश श्रीवास्तव, युवा नेता सुलभ श्रीवास्तव, वरिष्ठ नेता राजीव श्रीवास्तव राजू,संगत पंगत के उपाध्यक्ष अजय वर्मा अज्जू,जिला सचिव संदीप श्रीवास्तव चित्रगुप्त सभा के अरुण श्रीवास्तव,कल्याण समिति के विजय श्रीवास्तव, कायस्थ एकता मंच के अध्यक्ष दयाशंकर निगम, मनीष श्रीवास्तव प्रदीप श्रीवास्तव नीरज श्रीवास्तव सहित सैकड़ों लोगों ने भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित किया।सभा का संचालन राजेश श्रीवास्तव व धन्यवाद दीपक श्रीवास्तव ने किया।

Related

जौनपुर 447767894333317687

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item