इन्वेस्टर्स समिट के समापन पर उद्यमियों का छलका दर्द, डीएम , एसपी ने लगाया मरहम

जौनपुर। इन्वेस्टर्स समिट के आखिरी दिन कलेक्ट्रेट मीटिंग हाल में अधिकारियों के संग जिले के उद्यमियों ने राष्ट्रपति , राज्यपाल यूपी और मुख्यमंत्री का लाइव अभिभाषण सुना। लखनऊ का कार्यक्रम समाप्त होने के बाद जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने स्थानीय इन्वेस्टरों से सीधा संवाद किया । उद्यमियों ने अपनी समस्याये गिनाई जिस पर डीएम ने सम्बंधित विभाग को जल्द से जल्द निस्तारण करने का निर्देश दिया। 

 सबसे अधिक समस्या नगर से सटे सिद्दीकपुर इंडस्ट्रीयल एरिया  का आया यहां के उद्यमियों ने बिजली, पानी , नाली , सड़क और सुरक्षा की समस्याओं को सदन के सामने रखा जिसे गंभीरता से लेते हुए डीएम मनीष कुमार वर्मा ने सम्बंधित विभाग के अधिकारियों को प्राथमिकता से दूर करने का निर्देश दिया। 

चंदा प्लास्टिक इंडस्ट्री एंड बेवरेजेस के मालिक अभिषेक कुमार ने जो अपना अनुभव व दर्द डीएम को सुनाया उसे सुनकर पूरा सदन दंग रह गया । अभिषेक ने बताया एक तरफ कोरोना की मार तो दूसरी तरफ चोरो के आतंक से हम बुरी तरह से प्रभावित हो रहे है । उन्होंने बताया कि मैंने विदेश से मशीन मंगाया था अभी वह स्टाल भी नही हुआ था इसी बीच चोरो ने मेरे फैक्ट्री में घुसकर मशीन को पूरी तरह से तोड़कर उसके अंदर का तांबा उठा ले गए , मैने थाने पर तहरीर दिया कोई कार्रवाई नही हुआ , उसके बाद ऑन लाइन पोर्टल पर दर्ज कराया तो सरायखाजा थाने की पुलिस ने चोरी की घटना को झूठा बता दिया। 

अभिषेक की शिकायत को डीएम एसपी ने गंभीरता से लेते हुए पूरे मामले की जांच कराकर उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

Related

डाक्टर 506115649126022682

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item