मुलायम सिंह के बाद सपा में नही है कोई चेहरा जो मोदी के सामने टिक सके

 

खेतासराय(जौनपुर) जिले में पहुँचे भाजपा के वरिष्ठ नेता व सूबे के पूर्व कैबिनेट मंत्री मोती सिंह ने सपा पर जमकर हमला बोला है, कहा कि मुलायम सिंह के बाद  पार्टी में नेतृत्व संकट खड़ा हो गया है । मोदी के चेहरे के सामने टिकने के लिए उनके पास कोई चेहरा नही है । सिर्फ़ विपक्ष सत्ता परिवर्तन के लिए लगे हुए है, उनके पास कोई मुद्दा नही है । अगर सूबे में जनपदों के नाम बदलने से पुरानी पहचान वापस होती है, उसमें कोई बुराई नही है । जी 20 इन्वेस्टर समिट पर पूरे विश्व की निगाहें है, देश मे खुशहाली और रोजगार बढ़ेंगे । नरेंद्र मोदी जी दुबारा ज़्यादा सीट से पीएम बनेंगे ।


वह शुक्रवार की शाम खुदौली गांव में अवनीश सिंह 'गुरु' के आवास पर पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे । श्री सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री मंत्री जी के नेतृत्व में देश खुशहाली की तरफ़ निरंतर आगे बढ़ रहा है, उनपर सिर्फ़ देश ही नही पूरा विश्व भरोसा कर रहा है । आर्थिक नीति पर भारत का डंका बज रहा है । 

कांगेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उनके शासनकाल में विदेश में प्रगति शील देशों के सामने हमारी कोई हैसियत नही थी, प्रधानमंत्री नरेंद्र ने पूरे विश्व मे तिरंगा का सम्मान बढ़ाया है । जी 20 तीसरी सेरे मनी है । लाखों करोड़ का निवेश हो रहा है, उत्तर प्रदेश की तरफ़ सभी निवेशक तेजी से बढ़ रहे है।


पूर्व मंत्री श्री सिंह विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सिर्फ़  भाजपा, योगी और मोदी को हटाने के लिए सभी एक संकल्प के साथ इकठ्ठा हो रहे है, उनमें ऐसी पार्टी शामिल है जो कभी चेहरा नही मिलाते थे । हमारे लिए राष्ट्र सर्वोपरि है, 1947 के बाद से ही देश की जनता देखना चाहती थी।

राम चरित मानस पर मचे बवाल पर कहा कि यह हमारी अराधना का सच्ची ग्रंथि है । इस के पढ़ने से सारे दुख ख़त्म होते है । उस पर टिप्पड़ी करना ठीक नही है ।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से जगदम्बा पाण्डेय, रिंकू सिंह, संजय सिंह, अभिषेक परमार, मन्नू खान, विशाल यादव, सर्वेश सिंह समेत अन्य लोग शामिल रहे ।


Related

जौनपुर 3649705980565001036

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item