हाई प्रोफाइल विदेशी ड्रग्स सप्लाई करने के आरोप में सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती समेत तीन गिरफ्तार

 

लखनऊ : नोएडा शहर में चल रहे हैं हाई प्रोफाइल अंतरराष्ट्रीय गिरोह का कोतवाली फेज थ्री पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. ये गिरोह रेव पार्टी, पब और बार में विदेशी ड्रग्स सप्लाई करता था. पुलिस ने तीनों के पास से एमडीएमए की 289 गोलियां बरामद की हैं। बरामद गोलियों की अनुमानित करीब 25 लाख रुपये है.  गिरोह का सरगना समेत तीन आरोपी फरार हैं। पुलिस की टीम उनकी तलाश में जुटी है।

 पुलिस की गिरफ्त में खडी बहुराष्ट्रीय कंपनी में काम करने वाली पूजा गुप्ता, उसका  बॉयफ्रेंड अभिषेक चौहान और पुलकित कपूर को एचपी पेट्रोल पंप के पास से गिरफ्तार किया है। नोएडा सेंट्रल के डीसीपी राम बदन ने बताया कि तीनों आरोपी विदेशी सिंथेटिक ड्रग्स एमडीएमए गोली का इस्तेमाल और सप्लाई करते थे। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर पूजा गुप्ता की सेक्टर-61 स्थित कोठी में दबिश दी गई। जहां छानबीन के बाद विदेशी ड्रग्स रैकेट का खुलासा हुआ। डीसीपी ने बताया कि इस गैंग का सरगना सूर्यांश है इन्हें ड्रग्स की सप्लाई करता था। सूर्यांश से पुलकित कपूर ड्रग्स लेकर पूजा और अभिषेक को देता था। फिर पूजा के घर से व्यक्तिगत तौर पर और रेव या अन्य पार्टियों में इस्तेमाल करने के लिए कस्टमर खरीदते थे।   

 पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। डीसीपी नोएडा सेंट्रल ने बताया ये गिरोह लोगों को ऑन लाइन  भी सिंथेटिक ड्रग्स सप्लाई करता था इस ड्रग्स रैकेट का सरगना सूर्यांश फरार है। रैकेट में अभी छह लोगों के नाम सामने आए हैं। इनमें तीन गिरफ्तार हैं और तीन फरार हैं। गिरोह में प्रणय व दिदिप्य भी जुड़े हुए हैं जो फरार हैं। अभी तक तीनों फरार आरोपियों के पता व किसी ठिकाने के बारे में पता नहीं चला है। जांच में पता चला है कि सूर्यांश बीएमडब्ल्यू कार से कोरियर पैकेट में लाकर नोएडा पहुंचाता था।

Related

डाक्टर 987072244860897624

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item