पांच आरोपी छात्रों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पुलिस ने लिखा T D कालेज के प्राचार्य को पत्र , मचा हड़कम्प

 

जौनपुर। बदलापुर पड़ाव पर दिनदहाड़े एक शो रूम में धावा बोलकर दुकानदार की पिटाई करने और तोड़फोड़ करने के आरोपी   टीडीपीजी कालेज के पांच छात्रों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए नगर कोतवाल ने कालेज के प्राचार्य को एक खत लिखा है। पुलिस का पत्र मिलते ही प्राचार्य डॉ आलोक कुमार सिंह ने चीफ प्राक्टर को मीटिंग बुलाकर आरोपी छात्रों के खिलाफ कठोर निर्णय लेने का आदेश दिया । जिले की यह पहली घटना है जिसमे पुलिस ने आपराधिक घटनाओं में लिप्त छात्रों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए सहयोग मांगा है। इस मामले पर एसपी अजयपाल शर्मा ने बताया कि चंद छात्र पूरे कालेज की छवि को खराब करते है तथा कालेज में पठन पाठन को प्रभावित करते है इस लिए यह कदम उठाया गया है।

शहर कोतवाल ने टीडी कालेज के प्राचार्य डॉ आलोक कुमार सिंह को भेजे पत्र लिखा है , कोतवाली में दर्ज मुकदमा संख्या 63/2023 धारा- 147/308/323/452/504/506/427/34 भा0द0वि0 से सम्बन्धित अभियुक्तगण 1. गौरव श्रीवास्तव उर्फ राज पुत्र स्व0 शिवमोहन श्रीवास्तव निवासी शाहबाजपुर कन्धरपुर थाना लाइनबाजार जौनपुर 2.रिषभ सिंह पुत्र नागेन्द्र सिंह निवासी किशुनपुर थाना लाइन बाजार जनपद जौनपुर 3. अभिनव सिंह पुत्र मनोज सिंह निवासी धौरहरा थाना जलालपुर जनपद जौनपुर 4. हिमांशू सिंह पुत्र रुपेन्द्र कुमार सिंह निवासी बिरहदपुर थाना लाइनबाजार जौनपुर 5. मानवेन्द्र सिंह उर्फ आशीष सिंह पुत्र देवेन्द्र प्रताप सिंह निवासी टीकरीकला थाना खेतासराय जनपद जौनपुर आपके महाविद्यालय के छात्र है, जो आये दिन मारपीट करके आम जनमानस में भय व आतंक कायम किये हुये है, जिससे महाविद्यालय व प्रशासन की छवि धूमिल हो रही है।

पुलिस का पत्र मिलते ही कालेज प्रशासन गंभीर हो गया है , प्राचार्य डॉ आलोक सिंह ने शुक्रवार को चीफ प्राक्टर को मीटिंग बुलाकर आरोपी छात्रों के खिलाफ कार्यवाही करने का निर्देश दिया है ।



प्रभारी निरीक्षक 2023


थाना कोतवाली जौनपुर

Related

JAUNPUR 3205453206055033102

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item