सचिवालयो को सभी सुविधाओं से किया जाएगा लैस: सीडीओ

खेतासराय(जौनपुर) जिले के सभी सचिवालय को हाईटेक किया जा रहा है । एक ही छत के नीचे सभी सुविधाओं को जनता को मुहैया कराया जाएगा । उन्हें तहसील और ब्लॉक का चक्कर नही लगाना पड़ेगा । अफ़सर शासन के नीति को सही ढंग से अमल में लायें । किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नही की जाएगी ।

उक्त बातें सीडीओ सीलम सांई तेजा ने बुधवार को सोंधी विकास खण्ड कार्यालय का उद्घाटन करते हुए बतौर मुख्यातिथि सम्बोधित करते हुए कही ।

उन्होंने कहा कि भवन देखकर लगता है कि इस कार्य के गुणवत्ता में कोई कमी नही होगी । इस के लिए यहाँ के जिम्मेदार निश्चित तौर पर बधाई के पात्र है ।  गांव में बने सचिवालय में बीस से पचीस विभागों की योजना को यहाँ से जोड़ा जाएगा । लेखपाल, बीसी सखी और कॉमन सर्विसेज समेत अन्य सुविधा उपलब्ध रहेगी ।

प्रारंभ में ब्लॉक प्रमुख पति अजय सिंह ने उन्हें बुके देकर स्वागत किया । इस से पूर्व उन्होंने विकास खण्ड का विधिवत निरक्षण किया । मालूम हो कि पंचम राज्य वित्त योजना के अन्तर्गत क्षेत्र पंचायत निधि से 9.98 लाख की लागत से  मरम्मत कार्य हुआ ।  

इस मौके पर प्रमुख रूप से ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि अजय सिंह, बीडीओ नंदलाल कुमार, प्रभारी एसडीओ पंचायत लक्ष्मी चंद्र, मो आसिफ़, कमलाकांत मौर्य, मो शाहिद समेत ग्राम प्रधान और क्षेत्र पंचायत सदस्य मौजूद रहे ।

Related

जौनपुर 2893955994587673180

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item