स्व प्रभात जी का योगदान भुलाया नहीं जा सकता : राकेश श्रीवास्तव

 

जौनपुर।स्व प्रभात श्रीवास्तव ने चित्रगुप्त धर्मशाला निर्माण में अपना जीवन समर्पित कर दिया उक्त विचार राकेश कुमार श्रीवास्तव प्रदेश महामंत्री/ जिलाध्यक्ष कायस्थ महासभा ने आज चित्रगुप्त धर्मशाला रुहटा में कायस्थ समाज जौनपुर द्वारा आयोजित श्रंद्धाजलि सभा को सम्बोधित करते हुए राकेश श्रीवास्तव ने कहा और कहाँ की स्व प्रभात जी का योगदान भुलाया नहीं जा सकता।

कायस्थ महासभा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव एडवोकेट ने कहा कि धर्मशाला कितना बड़ा व अच्छा बन जाये उसी के लिए स्व प्रभात श्रीवास्तव जी लगे रहते थे।

कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय सचिव रवि श्रीवास्तव एडवोकेट ने कहा कि स्व प्रभात जी हमेशा समाज की सेवा में लगे रहते थे और सुखदुःख में साथ खड़े रहते थे मैं अपने बचपन के मित्र की खोकर दुःखी हु।

कायस्थ कल्याण समिति के अध्यक्ष दयाल सरन श्रीवास्तव ने कहा कि प्रभात जी की देन हैं कि आज धर्मशाला ठीक स्थिति में है और प्रगति पर है।

संगत पंगत के जिलाध्यक्ष पंकज श्रीवास्तव हैप्पी ने कहा कि प्रभात जी ने अपने जीवनकाल में समाज के कई लोगों को रोजी रोजगार दिया और आज लोग कर रहे है।

चित्रगुप्त सभा के उपाध्यक्ष व कायस्थ महासभा के अध्यक्ष मनोज श्रीवास्तव एडवोकेट ने कहा कि प्रभात जी के निधन से समाज की अपुर्णनिय क्षति हुई है और समाज मर्माहित हैं।

कायस्थ महासभा के प्रदेश प्रवक्ता विश्व प्रकाश श्रीवास्तव दीपक पत्रकार ने कहा कि स्व प्रभात श्रीवास्तव जी समाज के सच्चे हितैषी थे और सेवा में लगे रहते थे।

स्व प्रभात श्रीवास्तव जी के श्रंद्धाजलि सभा में कायस्थ महासभा के प्रदेश सचिव उमेश श्रीवास्तव जी, कायस्थ महासभा चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रभारी डॉ संजय श्रीवास्तव डी एन ए स्पेलिस्ट, संगत पंगत महिला अध्यक्ष डॉ प्रतिमा श्रीवास्तव, कायस्थ महासभा के उपाध्यक्ष हरीश चंद्र श्रीवास्तव, संगत पंगत के उपाध्यक्ष शरद श्रीवास्तव,संदीप श्रीवास्तव पत्रकार, डमडम भाई,अमर श्रीवास्तव, संदीप श्रीवास्तव टेन्ट, अभिषेक श्रीवास्तव जिक्की, विनोद श्रीवास्तव, दिनेश श्रीवास्तव, मनोज श्रीवास्तव अंकित श्रीवास्तव रजत श्रीवास्तव पार्थ श्रीवास्तव सहित कायस्थ समाज के सभी संगठनों के सैकड़ों लोगो ने श्रंद्धाजलि अर्पित किया।

संचालन कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय महासचिव राजेश श्रीवास्तव बच्चा भइया एडवोकेट ने किया।

Related

डाक्टर 6752797857186374308

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item