स्वामी विवेकानंद की विचारधार पर कार्य कर रही है हमारी संस्था : मनीष श्रीवास्तव

जौनपुर। जिले में दो दिवसीय प्रवास पर आए अखिल भारतीय कायस्थ महासभा  2150 दिल्ली के राष्ट्रीय संयोजक मनीष कुमार श्रीवास्तव का उनके संगठन के लोगो ने राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव के नगर के हुसेनाबाद मोहल्ले में स्थित आवास  जोरदार स्वागत किया।

इस मौके पर मनीष श्रीवास्तव ने पत्रकारो को बताया कि उनका संगठन गैर राजनीतिक है स्वामी विवेकानंद की विचारधार पर कार्य कर रही है केवल कायस्थ हितों को ध्यानार्थ रखती है । 

उन्होंने साफ आरोप लगाया कि अभी तक बनी संगठनों ने कोई कार्य नही किया जिसके कारण आज कायस्थ समाज उपेक्षित है। उन्होंने अब तक के अपने अनुभवों को साझा करते हुए बताया कि 10 से 15 वर्षो से शादी विवाह में परिजय पद्धत्ति खत्म होने के कारण शादी विवाह में मैचिंग का रिश्ता नही मिल रहा जिसके कारण बच्चे अंतर जातीय शादियां कर रहे है यह समाज के लिए घातक है। 

दूसरी सबसे बड़ी समस्या बेरोजगारी है , हमारा समाज केवल क्लर्क ग्रेड तक सीमित रहा व्यापार की तरफ कोई ध्यान नही दिया लेकिन अब कायस्थ परिवार को अपग्रेड होने की आवश्यकता है। 

तीसरी बड़ी समस्या है कि हम लोगो मे परिवारिक दूरियां बढ़ रही हैं जमीनें खत्म हो रही है ऐसे में सभी चिंतन करने की जरूरी है।

 प्रेस वार्ता के समय राजेश श्रीवास्तव बच्चा भइया  राष्ट्रीय महासचिव, अनुपम श्रीवास्तव, उमेश श्रीवास्तव, राकेश श्रीवास्तव लाइन बाजार, दीपक श्रीवास्तव पत्रकार, राजीव श्रीवास्तव, मनीष श्रीवास्तव, संदीप श्रीवास्तव सहित आदि लोग उपस्थित थे ।

Related

डाक्टर 6510759167047932366

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item