जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष एक की मौत दूसरा गंभीर


जौनपुर। सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के मनवल गांव में मंगलवार की शाम को पड़ोसियों के बीच जमीनी विवाद को लेकर जमकर कुल्हाड़ी और लाठी-डंडे चले। इस दौरान धारदार हथियार का प्रयोग भी किया गया ,जिससे एक पक्ष के एक युवक की वाराणसी में उपचार के दौरान मौत हो गई, एक गंभीर रूप से घायल है ।जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। घटना के चलते पुलिस फोर्स तैनात हो गई। 


 मनवल गांव के सभापति यादव तथा उनके पाट्टीदार दलई यादव के बीच जमीन को लेकर कई वर्षों से विवाद चल रहा था। जिसका मुकदमा न्यायालय में भी चल रहा है। मंगलवार की शाम सभापति उस जमीन पर गाय को बांधने के लिए खुटा गाड़ना शुरु कर दिया। जिस पर दलई व उसके पुत्र ने विरोध करना शुरू कर दिया। बातों में विवाद बढ़ता गया। जिस पर दलई के पुत्र अर्जुन ,करिया और अवधेश ने कुल्हाड़ी और लाठी डंडे से मारपीट शुरू कर दी, जिसमें कुल्हाड़ी से दूसरे पक्ष अभिषेक यादव के सर में गंभीर चोटें आई हैं। वही आदित्य यादव के पीठ पर लगी, कुल्हाड़ी की वजह से कई जगह से मांसपेशियां निकल गई है। 24  वर्षीय आदित्य को उपचार के लिए हॉस्पिटल ले गए ,जहां डॉक्टरों ने हालत नाजुक देखते हुए वाराणसी के लिए रेफर कर दिया और वहां उपचार के दौरान गुरुवार को मौत हो गई। अभिषेक की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। घटना के बाद से ही दलई और उसके पुत्र अर्जुन,करिया और अवधेश बोलरो से फरार हैं, जिनका सुराग अभी तक नहीं लगा है। वही सभापति का आरोप है कि पुलिस गिरफ्तार करने में लापरवाही बरत रही है।

 चौकी प्रभारी संतोष कुमार यादव ने बताया कि  आरोपियो को  हिरासत मे लिया गया है जबकि फरार लोगो के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है। घटना के दिन ही मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है । सर्विलांस की सहायता से दबिश दी जा रही है। जल्द ही गिरफ्तारी कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

Related

डाक्टर 3847205237955868570

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item