क़ानून को हाथ मे लिया तो नही बख्शेंगे: अपर पुलिस अधीक्षक

 खेतासराय(जौनपुर) सुरक्षा के लिहाज़ से अतिसंवेदनशील खेतासराय क़स्बे की पुलिस के आलाधिकारी निगरानी शुरू कर दी है । बुधवार को पड़ने वाली होली को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए दो चक्र में पीस कमेटी की बैठको का दौर हो चुका है । शांति समिति के सदस्यों ने आश्वस्त किया कि प्रशासन की गाइड लाइन का भरपूर अमल होगा । जुलूस की निगरानी पुलिस ड्रोन कैमरे से करेगी ।


रविवार को होली और शब-ए बारात के मद्देनज़र सेंट्रल पीस कमेटी की बैठक में शामिल होने आए अपर पुलिस अधीक्षक नगर बृजेश कुमार ने कहा कि अराजकतत्वों से पुलिस निपटना जानती है । क़ानून को हाथ मे लेने वाले जेल के सलाखों में होंगे । कस्बा समेत ग्रामीण क्षेत्रों में पुलिस की पैनी नज़र है । त्यौहार को लेकर किसी तरह की अफवाह बर्दाश्त नही किया जाएगा ।

एएसपी सिटी ने कमेटी के लोगों से वार्ता कर उनका हॉल भी जाना । उन्होंने कहा कि अमन चैन में सभी का सहयोग नियतांत आवश्यक है । आपसी सौहार्द में बाधक बनने वालों को पुलिस को जरूर सूचित करें । 

बैठक में ईओ रवींद्र प्रताप सिंह अनुपस्थित रहे । 

डीजे पर उन्माद फैलाने वाले संगीत पूर्ण प्रतिबंधित रहेगा ।


इस अवसर पर प्रमुख रूप से एसओ यजुर्वेन्द्र सिंह, उपनिरीक्षक हरिशंकर यादव, पूर्व चेयरमैन वसीम अहमद, जगदम्बा पांडेय, असलम खान, संजय विश्वकर्मा, महमूद खान, शांतिभूषण मिश्र, अरशद प्रधान समेत अन्य लोग शामिल रहे ।

कड़ी सुरक्षा के दस्ते में रहेगा जुलूस

खेतासराय(जौनपुर) बुधवार को सम्पन्न हो रही होली जुलूस कड़ी सुरक्षा के घेरे में रहेगा । एसपी सिटी ने जुलूस में डॉक्टरों की एक टीम को शामिल होने का निर्देश दिया है । सीओ चोब सिंह ने बताया कि यहाँ सुरक्षा के लिहाज़ से अतिरिक्त पुलिस टीम की तैनाती होगी जिसमें 8 उपनिरीक्षक, 4 निरीक्षक, 60 आरक्षी के एलावा एक सेक्शन पीएसी की चौकसी रहेगी । मुख्यालय से फायरब्रिगेड का अमला भी मौजूद रहेगा । रास्ते मे पड़ने वाले धार्मिक स्थलों को पर्दे की बट से ढांका जाएगा । हर सेक्टर पर मोबाईल पार्टी की तैनाती होगी ।

Related

डाक्टर 3978356081441365931

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item