बीजेपी सांसद के दबंग साथियो ने कलेक्ट्रेट में जमकर उड़ाई योगीराज के कानून व्यवस्था की धज्जियां, सरेआम पत्रकार को जमकर पीटा

 

जौनपुर। मछ्लीशहर के सांसद बीपी सरोज के गुर्गों ने कलेक्ट्रेट परिसर में एसपी ऑफिस के सामने योगीराज की कानून व्यवस्था की जमकर धज्जियां उड़ाते हुए एक पत्रकार को बुरी तरह पीटा दिया । मौके पर मौजूद अधिवक्ताओं व वादकारियों ने किसी तरह से पत्रकार की जान बचाई। हैरत की बात यह  रहा कि खुलेआम कानून व्यवस्था को तार तार करने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने के बजाय सिटी मजिस्ट्रेट उल्टे पत्रकारों को ही जेल भेजने की धमकी दे डाला।

पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पत्रकारों के दबाव में किसी तरह पुलिस ने आरोपी सांसद के दो  गुर्गों को गाड़ी सहित हिरासत में ले लिया । पीड़ित पत्रकार की तहरीर पर पुलिस ने एक नामजद सहित दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। 

मिली जानकारी अनुसार आज कलेक्ट्रेट मिटिंग हाल में दिशा की बैठक में मछलीशहर के सांसद बीपी सरोज बैठक में बतौर सह अध्यक्ष के रूप में भाग लेने के लिए करीब एक बजे पहुंचे थे, उनके काफिले में शामिल सांसद लिखी फार्च्यूनर गाड़ी नम्बर एम एच 43 ए टी 8080 ने समाचार कवरेज के खड़े पत्रकार नीरज सिंह को हल्की टक्कर मार दी। जिससे पत्रकार जमीन पर गिर पड़ा विरोध करने पर गाड़ी में सवार सांसद के गुर्गे पत्रकार को जमकर पीटने लगे , मौके पर मौजूद अधिवक्ताओं व वादकारियों ने किसी तरह से पत्रकार की जान बचाई। 

यह जानकारी पत्रकार को हुई भारी संख्या में मीडियाकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर गाड़ी में आराम फरमा रहे आरोपी को गिरफ्तार करके कार्रवाई करने मांग करने लगे , मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद होने के बाद भी आरोपी को गिरफ्तार करने के बजाय उल्टे मीडिया कर्मियों को शांत कराने में जुटे रहे रही सही कसर सिटी मजिस्ट्रेट ने पूरी कर दी वे भी आरोपियों को नही बल्कि पत्रकारों को ही गिरफ्तार करने का आदेश पुलिस वालों को दे डाला हालांकि सीओ सिटी ने मौके के नजाकत देखते हुए सिटी मजिस्ट्रेट को अंदर भेज दिया। 

कुछ देर बाद एसपी सिटी ने आरोपियों को गाड़ी सहित हिरासत में लेकर थाने भेजा , घायल पत्रकार की तहरीर लेकर मेडिकल के भेजा दिया। 

इस मामले पत्रकारों ने डीएम से मिलकर इस मामले में निष्पक्ष कार्रवाई करने तथा सिटी मजिस्ट्रेट की कार्यप्रणाली की शिकायत दर्ज कराया।


Related

जौनपुर 4839805149603160800

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item