नगर कोतवाली पुलिस को बदमाशो ने दी चुनौती, जमकर किया तांडव,

 

जौनपुर । नगर के अतिव्यस्तम इलाके में गुरुवार को कानून का राज नही बल्कि जंगलराज जैसा नजारा दिखाई पड़ा। शहर कोतवाली क्षेत्र के बदलापुर पड़ाव पर दिन दहाड़े नकाबपोश लाठी डण्डे से लैश करीब एक दर्जन से अधिक बदमाशो ने धावा बोलकर दो दुकानों पर जमकर तांडव करते हुए छतिग्रस्त कर दिया। सारे आम हुई इस वारदात से पूरे नगर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। यह पूरा वाक्या सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। पुलिस सीसी फुटेज से बदमाशो की शिनाख्त करके हमलावरों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

 नगर कोतवाली क्षेत्र बादलपुर पड़ाव पर स्थित एक शॉपिंग काम्प्लेक्स में आज दोपहर करीब 2 बजे एक दर्जन बदमाशों ने  धावा बोलकर जमकर उत्पात मचाया, लाठी डंडे से दुकान के सामानों को तहसनहस कर दिया वही दो लोगो को मारपीट कर जख्मी कर दिया । दबंगों के तांडव से मार्केट में हड़कम्प मच गया। 

इस घटना की जानकारी देते हुए एसपी सिटी बृजेश कुमार ने बताया कि वी 2 शॉपिंग काम्प्लेक्स में बिश्मिल्लाह की इलेक्ट्रॉनिक की दुकान है और मेराज अहमद जिनकी कॉस्मेटिक और चूडियो की दुकान है इसमें 8 से 10 लड़के लाठी डण्डे लेकर आये दुकान का शीशा तोड़ दिया व लौटते समय की बिश्मिल्लाह के सर पर वार कर दिया जिससे बिश्मिल्लाह के सर में चोट आई है इस मामले में पुलिस की चार टीमें गिरफ्तारी के लिए गठित की गई हैं। शीघ्र ही गिरफ्तारी की जायेगी। घायलों को इलाज के लिए भेज दिया गया है पुलिस अभियुक्तों के खिलाफ केस दर्ज कर विधिक कार्यवाही की जारही हैं।


 

Related

डाक्टर 6160172928660579351

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item