कमाल हुसैन के हत्यारों के घर पर बुलडोजर कब चलेगा:- शैलेंद्र यादव ललई

 

जौनपुर। सुजानगंज के लोहिंदा गांव के रहने वाले मृतक कमाल हुसैन के हत्यारों पर बुलडोजर कब चलेगा।उक्त बातें उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री,पूर्व विधायक शाहगंज शैलेंद्र यादव ललई ने कही है।

पूर्व मंत्री ने कहाकी मृतक कमाल हुसैन
और उनके परिवार वालों के साथ दबंगों द्वारा की गई घटना बहुत ही जघन्य और हृदय विदारक है।
योगी राज कानून का राज होने का कपोल कल्पित ढोल पीटता है पर सच्चाई ये है कि कानून व्यवस्था उत्तर प्रदेश में कहीं दिखती ही नही।
श्री ललई आज प्रात: 11 बजे पूर्व जिला महासचिव हिसामूद्दीन शाह,पूर्व ज़िला कार्यकारिणी सदस्य जयनाथ यादव, प्रमोद यादव सहित स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ मृतक कमाल हुसैन के गांव सुजानगंज के लोहिंदा पहुंचकर परिवार वालों से विस्तृत जानकारी ली।
उन्होंने पुलिस अधीक्षक से वार्ता कर परिवार वालों का मेडिकल कराने एवं संपूर्ण सुरक्षा की बात कही।
उन्होंने कहा कि अभी भी परिवार वालों को हत्यारों के परिवार वालों के द्वारा धमकियां लगातार मिल रही हैं ऐसे में संपूर्ण थाने का स्थानांतरण कर नए अधिकारियों को नियुक्त कर मृतक के परिवार वालों की मदद की जाए।
उन्होंने कहा कि हत्यारों ने मृतक कमाल हुसैन और उसकी पत्नी को इतना मारा की वो मर्णासन हो गए, यहां तक कि मृतक की भाभी की आंख फोड़ दी, नन्ही बच्ची को पटक दिया,परिवार वालो में से कोई भी नही बचा जिन्हे बुरी तरह से पीटा न गया हो पूरा परिवार भयंकर रूप से चोटहिल है,दहशत में है,ऐसे में थाना सुजानगंज की घोर लापरवाही है की अभी तक किसी का मेडिकल मुआयना भी नही कराया गया।
पूर्व मंत्री ने पुलिस कप्तान से फोन पर वार्ता करते हुए मृतक के परिवार वालों की हरसंभव मदद दिलाने की बात कही।
उन्होंने आगे कहा कि मैं मांग करता हु की हत्यारों के खिलाफ गैंगस्टर और एनएसए लगाया जाए,अपराधी चाहे किसी भी धर्म और जाति को हो बुलडोजर चलना चाहिए, सरकार मृतक के परिवार वालों के साथ इंसाफ करे और उनके परिवार को 20 लाख की आर्थिक मदद करे।
अगर सरकार मृतक के परिवार वालों की मदद और इंसाफ नहीं करती तो सरकार को सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास का झूठा ढिंढोरा पीटना बंद कर देना चाहिए।
पूर्व मंत्री श्री शैलेंद्र यादव ललई ने परिवार वालों के बीच लगभग 2 घंटा रहकर पूरी घटना की जानकारी लेने के बाद सांत्वना देते हुए हर संभव मदद का भरोसा दिलाते हुए प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल को पूरी घटना से अवगत कराया।
उक्त अवसर पर पूर्व जिला महासचिव हिसामुद्दीन शाह, पूर्व जिला कार्यकारिणी सदस्य जयनाथ यादव, प्रमोद यादव सहित क्षेत्रीय कार्यकर्ता गण एवं आम संभ्रांत जन उपस्थित रहे। 

Related

डाक्टर 857746201848433410

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item