समाज के निर्माण में विद्यालय की भूमिका महत्वपूर्ण : धनंजय सिंह

खेतासराय(जौनपुर) जनपद के पूर्व सांसद व जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव धनंजय सिंह ने कहा कि  लोकतंत्र में अच्छे जनप्रतिनिधि का चयन करना चाहिए, जो जातिधर्म से ऊपर उठकर आपके इलाके का विकास करने में आगे रहे । भावना से लिया गया निर्णय सदैव गलत होता है  । ऐसे में सही करने वालों को ही चयन करना चाहिए । विद्यालय समाज के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका होती है ।

वह सोमवार को गोरारी में आसमा अरबिक कालेज में वार्षिकोत्सव में बतौर मुख्यातिथि सम्भोधित कर रहे थे । उन्होंने मेडिकल कालेज के विकास कार्य पर हो रही देरी पर  सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि कुछ दिन में यह खण्डहर में तब्दील होकर भूतों की हवेली बन जाएगी । सरकार को चाहिए था कि इस बार के बजट में मेडिकल कॉलेज के लिए 100 से दो 200 करोड़ का आवंटन करके इस विशाल बुनियादी ढांचा को गति देना चाहिए । 

श्री सिंह ने कहा कि शिराजे हिन्द की आबादी एक मुल्क के बराबर है । उसी दृष्टि से और अधिक कार्य की आवश्यकता है । बिना भेदभाव के जनहित में कार्य सरकारों को करना चाहिए । 

वोट डालना भी डेमोक्रेसी का हिस्सा है । ऐसे में मतदाताओं की अधिक जिम्मेदारी है वे किस तरह के नुमाइंदा का चुनाव करते है ।


श्री सिंह ने बच्चों द्वारा परस्तुति विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम की सराहना की। इस से पूर्व विद्यालय के लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया । 

अध्यक्षता मौलाना अब्दुल वमीद ने किया ।

इस मौके पर प्रमुख रूप से फारूक अब्दुल्लाह, पूर्व प्रधानाचार्य इरफ़ान अहमद, अबू हुजैफा, प्रधान आदिल खान, समाजसेवी तारिक़ खान,  शारिक खान, एजाज अहमद, अदनान खान, मो फ़रहान, आज़िब वहीद, समेत अन्य लोग शामिल रहे । संचालन हम्माम वहीद ने किया ।


अंत मे अम्मार वहीद ने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया।

Related

डाक्टर 2877275550354806371

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item