व्यापारी वर्ग अब भाजपा के बहकावे में नहीं आएगा : डा0 अवधनाथ पाल

 जौनपुर। समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी उषा श्रवण जयसवाल के सदभावना पुल मां नव दुर्गा मंदिर के समीप केंद्रीय चुनाव कार्यालय के उद्घाटन समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर सभा को संम्बोधित करते हुए जिला अध्यक्ष डा0 अवधनाथ पाल ने कहा समाजवादी पार्टी ने एक कार्यकर्ता को टिकट देकर ये संदेश दिया है और जिस तरह आज समाजवादी पार्टी एकजुटता से अपने कैंडिडेट को जिताने के लिए कटिबद्ध है। समाजवादी पार्टी का कैंडिडेट समाजवादी पार्टी का नेता के साथ साथ व्यापारी नेता भी है और लगातार व्यापारियों के लड़ाई लड़ता रहा है। 

आज जिस तरह व्यापारी वर्ग उसका साथ दे रहे हैं उसे सीधा एक संदेश जा रहा है की व्यापारी वर्ग अब भाजपा के बहकावे में नहीं आएगा। व्यापारियों का हित करने वाला सिर्फ समाजवादी पार्टी है और 20 साल का किला इस बार नगर पालिका में समाजवादी पार्टी का प्रत्याशी ढहाने का काम करेगा हमारे बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता इस चुनाव को बहुत मजबूती से लड़ रहे हैं ऐतिहासिक वोटों से इस बार नगर पालिका अध्यक्ष समाजवादी पार्टी का होगा वहीं प्रत्याशी उषा जयसवाल ने कहा समाजवादी पार्टी के एक एक कार्यकर्ता जीस तरह से इस चुनाव लगें है इससें हमें बहुत हौसला मिल रहा है व्यापारी वर्ग जीस तरह इस चुनाव में खुलकर समर्थन कर रहा है निश्चित रूप से समाजवादी पार्टी का नगरपालिका अध्यक्ष होगा । 

इस अवसर पर पूर्व विधायक लंलन प्रसाद यादव, शैलेंद्र यादव,श्री राम यादव, श्रद्धा यादव, अरशद खान,राजबहादुर यादव,शकील अहमद,रुक्सार अहमद,राजनाथ यादव,राहुल त्रिपाठी,दीपचंद राम,यशपाल गुप्ता,अनवारुल हक,गप्पू मौर्या लाल मोहम्मद रानी,कमालुद्दीन अंसारी,जयसवाल समाज के निवर्तमान जिलाअध्यक्ष सर्वेश जयसवाल, अमरनाथ मोदनवाल मेवालाल गौतम,आरीफ हबीब,साजिद अलीम,ईर्शाद मंशूरी,धर्मेंद्र चौरसिया,आदि संचालन हिसामुद्दीन शाह ने किया ।

Related

जौनपुर 1785720341277419968

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item