सपा विधायक लकी यादव ने इंजीनियरिंग और ठेकेदार को बनाया बंधक

 

जौनपुर।  रविवार की देर रात सड़क चौड़ीकरण कार्य मे लगे जेई समेत तीन लोगों को  मल्हनी से सपा विधायक लकी यादव व उनके साथियों ने विधायक के आवास पर बंधक बना लिया , सूचना मिलते ही दो थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर बंधक बने लोगो को मुक्त कराया , इस दरम्यान विधायक और पुलिस कर्मियों के बीच जमकर धक्का मुक्की और नोक झोंक हुआ। उधर इस मामले पर विधायक अपने आपको को पाकसाफ बताते हुए पुलिस कर्मियों को ही कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि चौकी इंचार्ज ने मेरा कलर पकड़ा बीच बचाव करने आई मेरी पत्नी के साथ भी बदसलूकी की गई। पुलिस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच करने बात कह रही है। 

नगर की सड़कों का चौड़ी करण करने का कार्य चल रहा है। रविवार की रात पीडब्ल्यूडी विभाग के इंजीनियर ठेकेदार जेसीज चौराहे से ओलन्दगंज मार्ग पर कार्य करा रहे थे , विधायक लकी यादव के आवास के सामने खुदाई का कार्य शुरू होते ही लकी यादव भड़क गए जिसके कारण दोनों तरफ से नोक झोंक शुरू हो गया । विधायक व उनके साथियों ने दो जूनियर इंजीनियर व एक अन्य को पकड़कर अपने आवास में बैठा लिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस बंधक बनाए गए लोगो को छुड़ाने का प्रयास किया तो विधायक और पुलिस कर्मियों के बीच नोकझोंक और धक्का मुक्की हुई। 

 एएसपी देहात शैलेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिलते ही लाइन बाजार और नगर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर किसी तरह से रोके गए लोगो को मुक्त कराया गया ,तथा इस दरम्यान हुई धक्कामुक्की और जो घटना हुई है सभी मामले की जांच सक्षम अधिकारी के द्वारा कराई जा रही इसमें जो भी दोषी पाया जाएगा उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

उधर विधायक लकी यादव ने बताया कि कल रात करीब 11 बजे मेरे आवास के सामने चार लोग संदिग्ध हालत में खड़े थे मैंने अपने सुरक्षा कर्मियों को पता करने के लिए भेजा तो वे लोग भागने लगे सुरक्षा कर्मियों ने दौड़ा कर तीन लोगों को पकड़ लिया एक भाग निकला । उसके मैंने खुद एसपी को फोन करके पूरी घटना की जानकारी देकर पुलिस भेजने के लिए कहा , बीस मिनट बीत जाने के बाद भी पुलिस नही आई तो सीओ सिटी को फोन किया। कुछ देर बाद फोर्स आ गई उसी में एक व्यक्ति अपने आपको ठीकेदार बताते हुए मुझे जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए बत्तमीजी करने लगा उसे मेरे लोगो ने दौड़ाया तो वह भाग गया। उसके बाद इंस्पेक्टर ने मेरे साथ तेज आवाज में बात करने लगे मेरे द्वारा विरोध किया तो मेरे साथ बदसलूकी किया मेरा कॉलर भी पुलिस द्वारा पकड़ा गया तथा बीच बचाव कर रही मेरी पत्नी को भी धक्का दिया गया। 

Related

धर्म दर्शन 6845838774638608349

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item