टिकट पाने के लिए नेताओं ने झोकी ताकत,इमरती का डिब्बा पहुंच रहा है लखनऊ

जौनपुर। नगर निकाय चुनाव की सम्भावित आरक्षण लिस्ट जारी होने के बाद चेयर मैन का चुनाव लड़ने वाले अपने अपने दल का टिकट हासिल करने के लिए पूरी ताकत झोक दिया है। जिले से लेकर लखनऊ पार्टी कार्यालय का चक्कर काट रहे है। इसमें कई दावेदार पार्टी के अपने आकाओं के पास अपनी पैरवी कराने के लिए इमरती का डिब्बा लेकर पहुंच रहे है। 

जौनपुर नगर पालिका परिषद का अध्यक्ष पद महिलाओ के आरक्षित होने के बाद से ही निवर्तमान चेयर मैंन माया दिनेश टण्डन हाथी पर सवार होकर मैदान में ताल ठोक रही है। उधर कमल दल वाले और साईकिल की सवारी करने वाले नेता टिकट के लिए बड़े नेताओं से सम्पर्क करने के लिए भागदौड़ कर रहे है। सभी दावेदार होर्डिग पोस्टर लगा दिया है तथा सोशल मीडिया पर वार शुरू कर दिया है। इसमें कोई सीधे लखनऊ से सम्पर्क में है तो कोई जिले के बड़े नेताओं के सहारे माननीय बनने के फिराक में है। 

सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार कई लोग अपने पत्नियों को माननीय बनाने के लिए मनगढ़त जातिगति आकड़ा जेब में लेकर टहल रहे है। वे अपने आकाओ को पूरा भरोषा दिला रहे है कि टिकट मिलते ही जीत का सेहरा बधना तय है। 

 बीते 22 वर्षो से जौनपुर नगर पालिका परिषद पर टण्डन परिवार का ही कब्जा है। राजनीतिक पण्डितों का कहना है कि माया टण्डन फिलहाल नम्बर वन पर है। कमल दल और साईकिल वाले प्रत्याशी दूसरे नम्बर के लिए लड़ाई लड़ेगें जो दूसरा नम्बर हासिल करेगा उसे नम्बर वन पर आने के लिए कड़ी मशकत करनी पड़ेगी।

 फिलहाल यह चुनाव है, चुनावी फिजा कब बदल जाती है यह अच्छे अच्छे राजनीति के गणितज्ञो को भी पता नही चलता।  


Related

जौनपुर 8053387506233368181

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item