टण्डन को चुनावी मैदान में हराने वाले मजबूत पहलवान की तलास कर रही है भाजपा, सपा और कांग्रेस

जौनपुर। नगर निकाय चुनाव के लिए नामाकंन पत्र दाखिल करके के लिए मात्र दो दिन शेष बचा है। इस चुनाव में बाजी मारने के लिए भाजपा ,सपा और कांग्रेस को जीताऊ और टिकाऊ प्रत्याशी की तलास है। खबर लिखे जाने तक तीनों पार्टियों ने मजबूत उम्मीद्वार की तलास नही कर पायी है। हलांकि तीनों दलो में दावेदारो की लम्बी लाइन है इसके बावजूद टण्डन को चुनाव मैदान में परास्त करने वाला कोई राजनीतिक पहलवान नही मिल पाया है। उधर टिकट पाने के लिए पल पल इंतजार कर रहे प्रत्याशी और उनके समर्थको में हचलच मचा हुआ है। 

जौनपुर नगर पालिका परिषद के चेयर मैन की कुर्शी पर 20 वर्षो से टण्डन परिवार का कब्जा है। एक बार फिर यह सीट महिला के आरक्षित हो गयी है। निर्वतमान चेयर मैंन माया टण्डन पुनः हाथी पर सवार होकर चुनाव मैदान में ताल ठोक दी है। उनके पति चुनाव प्रचार की कमान सम्भाल लिया हैं। वे सुबह से देर रात पत्नी को एक बार फिर चेयर मैन बनाने के लिए खून पसीना बहा रहे है। 

उधर माया टण्डन को हराने के लिए भाजपा, सपा और कांग्रेस मजबूत प्रत्याशी की तलास कर रही है। सूत्रो की माने तो जातिगत आकड़े के अनुसार भाजपा और सपा मौर्या या वैश्य समाज का प्रत्याशी उतारने का मन बना लिया है। दोनो पार्टियां एक दूसरे का इंतजार कर रही है। यदि भाजपा ने मौर्या समाज का प्रत्याशी उतारा तो सपा वैश्य सामाज को मौका देेगी, बीजेपी वैश्व समाज को दांव पर लगाया तो सपा मौर्या समाज से प्रत्याशी उतारेगी। उधर कांग्रेस भी मजबूत प्रत्याशी की तलास में है। 

उधर खबर मिली है भाजपा से दो मौर्या और दो वैश्य समाज के दावेदारो ने पर्चा खरीदकर भरने कें साथ सारा कागजी कोरम पूरा कर रहे है। जिसके कारण भाजपा समेत अन्य विपक्षी पार्टियों में हलचल तेज हो गयी है। 




Related

जौनपुर 8222628202171025189

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item