विश्वविद्यालय के छात्र- छात्राओं ने किया मां शीतला चौकियाँ धाम में सर्वे

 जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के छात्र- छात्राओं द्वारा गुरुवार को  मां शीतला चौकियाँ धाम में सर्वे किया गया। इस सर्वे को जिला प्रशासन के प्रोजेक्ट पर विश्वविद्यालय की कुलपति  के निर्देश पर किया जा रहा है। 

सर्वे में विश्वविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने एक प्रश्न सूची तैयार कर यह जानने का प्रयास किया कि कौन से उत्पाद यहाँ पर विक्रय किये जाते हैं? कौन कौन से उत्पाद यहाँ बनाये जाते हैं? और कौन कौन से उत्पाद बाहर से लाकर बेचे जाते हैं? इस सर्वे के द्वारा जिला प्रशासन की यह मंशा है कि जो उत्पाद बाहर से लाकर बेचे जा रहें हैं उनका भी निर्माण यहीं किया जा सके।

 इससे लाभ यह होगा कि यहाँ के लोगों के लिए रोजगार के अवसर भी बढ़ेंगे और उत्पाद भी कम कीमतों पर दुकानदारों को प्राप्त हो सके। इस सर्वे नोडल अधिकारी डॉ. जाह्नवी श्रीवास्तव एवं डॉ विनय वर्मा के देखरेख में किया गया। 

इसके पूर्व विश्वविद्यालय से रवाना होने पर सर्वें टीम को कुलपति और कुलसचिव  ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस मौके पर संस्कार श्रीवास्तव, हेदायत फ़ातमा, रितिक पांडे, शशांक, आराधना, प्रीति, किशन जायसवाल, आलोक मौर्य, अमित पटेल, आनंद राज बिंद, प्रज्ञेश् सेठ, अभय चंद्र, राज अग्रहरि, प्रिया आदि मौजूद रहें।

Related

जौनपुर 7135330556819364665

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item