धर्मपत्नी को नगर का प्रथम नागरिक बनाने के लिए नेताओ ने शुरू की मैराथन

जौनपुर। निकाय चुनाव का विगुल बजते ही चेयर मैंन का चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियांे ने अपने पार्टी का टिकट हासिल करने के लिए मैराथन दौड़ लगाना शुरू कर दिया है कोई दिल्ली वाली टेªन पकड़ा है तो कोई लखनऊ में डेरा डालकर अपने आकाओं के सम्पर्क में है ,तो कोई जिले के मठाधीशो के बल पर पार्टी का सिम्बल हासिल करने के जुगत में है। 

नगर पालिका परिषद जौनपुर के चेयर मैन पद के लिए निवर्तमान अध्यक्ष माया दिनेश टण्डन चुनाव की घोषणा होने से पहले बसपा का टिकट लेकर चुनाव मैदान में ताल ठोक रही है वही कमलदल वाले, साईकिल की सवारी करने वाले नेता धर्मपत्नी को नगर का प्रथम नागरिक बनाने के लिए अपने आकाओ के ठीकानों की परिक्रमा करना शुरू कर दिया है। चुनाव आयोग द्वारा दी तारीखो के हिसाब से नये नेताओं के लिए यह राह हिमालय के चोटी पर चढ़ने के बराबर है । 

रविवार की शाम उत्तर प्रदेश चुनाव आयोग ने नगर निकाय चुनाव कराने का ऐलान कर दिया। आयोग के अनुसार जिले में पहले चरण के लिए चार मई को वोट डाला जायेगा। आयोग के अनुसार पहले चरण के लिए 11 अप्रैल से 17 अप्रैल तक नामाकंन होगा। घोषित कार्यक्रम के तहत मंगलवार से नामाकंन पत्रो की खरीद और जमा करने की प्रक्रिया कल से शुरू हो जायेगी। 

चुनाव आयोग द्वारा अचानक चुनाव की तारीख तय करने के बाद सियासी गलियारे में हड़कंप मचा दिया है। भाजपा, सपा और कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों ने मैराथन दौड़ शुरू कर दिया है। 

राजनीति के पण्डितो के अनुसार तीनो पार्टियों की प्रत्याशी तय होने से पूर्व बसपा प्रत्याशी माया दिनेश टण्डन व उनके समर्थक मतदाताओं की बीच पहुंच चुके होगें। 


Related

जौनपुर 6796670449589156846

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item