मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के लिए की गई पार्किंग व्यवस्था

 

जौनपुर। मुख्यमंत्री कार्यक्रम को देखते हुए यातायात पुलिस ने सभा में आने वाले नेताओं ,कार्यकर्ताओं और अन्य लोगो की गाड़ियों की पार्किंग की व्यवस्था की गई है। 

 1. कार्यक्रम स्थल बीआरपी ग्राउंड कार्यक्रम में शामिल होने वाले समस्त वीआईपी जैसे माननीय सांसद गण, विधायक गण, संगठन के पदाधिकारी व ब्लाक प्रमुख इत्यादि की गाड़ियां जेसीस चौराहे के पास स्थित बड़े ग्राउंड में  पार्क की जाएंगी।

2 - बदलापुर की तरफ से, सिकरारा की तरफ से ,मड़ियाहूं की तरफ से ,तथा बनारस की तरफ से आने वाले सभी बड़े वाहन (बस इत्यादि)वाजिदपुर तिराहातिराहा के निकट टीडी कॉलेज के बड़े ग्राउंड में पार्क किए जाएं।

3 - आजमगढ़ रोड की तरफ से शाहगंज रोड की तरफ से वह केराकत की ओर से आने वाले समस्त बड़े वाहन (बस इत्यादि) शास्त्री पुल से पहले माननीय मंत्री जी के कार्यालय के सामने स्थित बड़े ग्राउंड में पार किए जाएंगे।

4 - उपरोक्त रोड से आने वाले सभी छोटे वाहन शास्त्री पुल से पार करते हुए जेसिस चौराहा के पास स्थित प्राइवेट बस अड्डा के बगल में  पार्क किए जाएंगे।

5- वाराणसी की ओर से वाह मड़ियाहूं की ओर से आने वाले समस्त छोटे वाहन जो कि कार्यक्रम में शामिल होने वाले कार्यकरता है उनकी गाड़ियां टीडी कालेज के दक्षिणी गेट से प्रवेश कर गेट से लगा हुआ व्यायामशाला ग्राउंड में  पार्क किए जाएंगे।

6- साथ ही इस दिशा से आने वाले मोटरसाइकिल चालक अपनी मोटरसाइकिल टीडी कॉलेज के दक्षिणी गेट होते हुए अंदर स्थित हॉकी ग्राउंड में मोटरसाइकिल पार्क करेंगे।

कार्यक्रम के दिन शास्त्री पुल का आधा भाग सिपाह की ओर से वाजिदपुर की ओर आने के लिए ही प्रयोग किया जाएगा अर्थात वन वे ट्रैफिक व्यवस्था लागू होगी।

 वाजिदपुर की ओर से आजमगढ़ - शाहगंज की ओर जाने वाले छोटे वाहन जैसीस से बाय मुड़कर सद्भावना पुल होते हुए अशोक टॉकीज  - किला तिराहा - मानिक चौक होते हुए  शिपाह निकलेंगे ।

  जब तक पूर्ण रूप से पुल नहीं बन जाता तब तक पुल में वन वे ट्रैफिक व्यवस्था लागू रहेगी।

Related

डाक्टर 8984197751886844814

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item